Mona Singh Birthday: एक MMS ने बिगाड़ दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी, टूटी सगाई तो कभी गुपचुप शादी की आई खबर!

टीवी मसाला
Updated Oct 08, 2019 | 07:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मोना सिंह जब लव रिलेशनशिप में थीं तो साल 2013 में एक एमएमएस लीक होने के कारण खूब चर्चा में रही थीं। इस एमएमएस में मोना सिंह की तरह दिखने वाली लड़की आपत्तिजनक हालत में थी। हालांकि, मोना ने इसे फर्जी बताया था...

mona singh Birthday unknown facts Secretly Married To MMS leak And Love affair
मोना सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मोना सिंह का अफेयर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से लंबे टाइम तक रहा था।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी भी करने वाले थे हालांकि इनका रिश्ता टूट गया था।
  • मोना और विद्युत को लेकर ये तक खबरें आने लगी थीं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है।

टीवी एंड बॉलीवुड एक्ट्रेस मोना सिंह आज(8 सितंबर) 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। पुणे महाराष्ट्र में जन्मी मोना को फैन्स जस्सी के नाम से पहचानते हैं। दरअसल मोना सिंह ने टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं किया था जिससे उन्हें घर-घर में जस्सी के रोल से पॉपुलैरिटी मिली थी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि मोना सिंह जल्द शादी कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि मोना सिंह पिछले एक साल से किसी साउथ इंडियन को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द शादी करने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि मोना सिंह ने अपने अफेयर की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया था। 
वैसे बात अगर मोना सिंह की पर्सनल लाइफ की करें तो वो पहले टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। मोना सिंह का अफेयर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से लंबे टाइम तक रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सगाई और शादी कर एक स्टेप आगे जाने वाले थे हालांकि इनका रिश्ता टूट गया था। मोना और विद्युत को लेकर ये तक खबरें आने लगी थीं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। तब मोना ने इस इंटरव्यू में कहा था, 'मैं विद्युत को डेट कर रही हूं पर हमारी शादी नहीं हुई है। जब ऐसा होगा मैं खुद ये सबको बताऊंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@monajsingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@monasinghfc) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@monajsingh) on


मोना सिंह इसी लव रिलेशनशिप के दौरान साल 2013 में एक एमएमएस लीक होने के कारण खूब चर्चा में रही थीं। इस एमएमएस में मोना सिंह की तरह दिखने वाली लड़की आपत्तिजनक हालत में थी। हालांकि, मोना ने इसे फर्जी बताया था। पुलिस ने इस एमएमएस की जांच-पड़ताल की मगर सच्चाई का खुलासा नहीं हो सका था। हालांकि, इससे मोना सिंह की पर्सनल लाइफ बुरी तरह से प्रभावित हुई थी। एमएमएस के कारण उनकी अपने बॉयफ्रेंड विद्युत से शादी टूट गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@monajsingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@monajsingh) on

मोना और करण ओबेरॉय के रिलेशन की बात करें तो सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं के दौरान दोनों क्लोज आए थे। शो में करण ने राघव ओबेरॉय का रोल निभाया था। सीरियल के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी लेकिन लंबे टाइम ये रिश्ता नहीं चल सका था। बता दें, टीवी सीरियल के अलावा मोना डांस शो 'झलक दिखला जा' के पहले सीजन की विनर रही हैं। मोना ने फेमिना मिस इंडिया', 'शादी तीन करोड़ की' और 'स्टार या रॉक स्टार जैसे कई रियलिटी शोज होस्ट किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर