मुनव्वर फारूकी ने गलती से खोला राज, बन चुके हैं टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट!

Munawar Faruqui confirmed Bigg Boss 16?: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट की बात करें तो अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी की है।

Bigg Boss 16 TV Show: Munawar Faruqui accidentally confirmed for Salman khan show?
मुनव्वर फारूकी। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 की चर्चाएं जोरों पर हैं।
  • मुनव्वर फारूकी के भी शो में हिस्सा लेने की खबरें हैं।
  • खबर है कि वो शो का हिस्सा बन चुके है।

Bigg Boss 16: सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर कुछ दिन ही दूर है और शो के प्रशंसक यह अनुमान नहीं लगा रहे हैं कि इस बार शो में कौन-कौन आने वाला है। प्रीमियर की डेट करीब आने से बिग बॉस 16 को लेकर अब चर्चाएं और जोर पकड़ रही हैं। बिग बॉस सीजन 16 के अब तक 2 प्रोमो सामने आ चुके हैं। इन दोनों में सलमान खान का अलग-अलग लुक देखने को मिला है। बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट की बात करें तो अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी की है। फैंस सोच रहे हैं कि क्या मुनव्वर ने गलती से बिग बॉस 16 में भाग लेने की पुष्टि कर दी थी?

मुनव्वर फारूकी ने अनजाने में किया खुलासा?
इन दिनों सोशल मीडिया पर नई चर्चाएं मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के बारे में चल रही हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये रियलिटी टीवी शो हमेशा से मुनव्वर की बकेट लिस्ट में रहा है और स्टैंड-अप कॉमेडियन के प्रशंसक भी इससे जुड़े रहे हैं। अब मुनव्वर फारूकी की सोशल मीडिया एक्टिविटी ने बिग बॉस 16 में उनकी भागीदारी का संकेत दिया है। यह देखा गया है कि मुनवर फारूकी ने कलर्स और बिग बॉस के आउटफिट डिजाइनर केन फर्न्स को सोशल मीडिया पर हाल ही में फॉलो करना शुरू कर दिया है। 

पढ़ें- बड़े अच्छे लगते हैं 2 के मेकर्स ने बजट में की कटौती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@khatronkekhiladi_season12)

मुनव्वर फारूकी ने फिल्मसिटी में देर रात तक की शूटिंग
कुछ दिनों पहले मुनव्वर फारुकी को फिल्मसिटी के पास स्पॉट किया गया था। लॉक अप विजेता ने पपराज़ी के सवालों को चकमा देने की कोशिश की थी। इस शूटिंग लोकेशन पर उनसे पूछा गया था कि आखिर वो किस प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए आए हैं। मुनव्वर से जब उन्होंने पूछा कि वे क्या कर रहे हैं। पैप्स को जवाब मुनव्वर ने चिढ़ाया कि वह भी काम कर रहे हैं उनकी तरह।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर