Naagin 6 में एकता कपूर के दांव पर लगे 130 करोड़ रुपए, इस कारण हो सकता है आखिरी सीजन

Naagin 6 Budget and other details: टीवी सीरियल नागिन छह बसंत पंचमी के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। नागिन छह का बजट पिछले सभी सीजन के मुकाबले काफी ज्यादा होने जा रहा है।

Naagin 6
Naagin 6 
मुख्य बातें
  • नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आने वाली है।
  • नागिन 6 का बजट पिछले सारे सीजन के मुकाबले सबसे ज्यादा होने वाला है।
  • नागिन छह काफी बड़े लेवल पर शूट होने जा रहा है।

Naagin 6 Budget: टीवी सीरियल नागिन का छठा सीजन जल्द ही फैंस के बीच होगा। इस बार तेजस्वी प्रकाश नागिन का किरदार निभा रही हैं। शो का प्रोमो सामने आ गया है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन छह पर एकता कपूर ने बड़ा दांव लगाया है। इस सीजन का बजट पहले सभी सीजन के मुकाबले काफी ज्यादा होने जा रहा है।   

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक नागिन 6 अब तक का सबसे मेहंगा सीजन होगा। शो से जुड़े एक करीबी सूत्रों के मुताबिक नागिन का ये सबसे महंगा सीजन है। इसका कुल बजट (Naagin 6 Budget) 130 करोड़ रुपए है। फिल्म की शूटिंग काफी बड़ा लेवल पर होने वाली है। कई लोगों ने एकता कपूर को बताया कि इतने बड़े बजट में कोई फिल्म का निर्माण कर दें। रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन छह में बड़े पैमाने पर वीएफएक्स का इस्तेमाल होने जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

Also Read: 30 जनवरी को लॉन्च हो रहा नागिन-6? जानें कैसी है एकता कपूर के इस TV सीरियल की स्टारकास्ट

अगले साल बंद कर देगी फ्रेंचाइजी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन का ये सीजन फ्लॉप हुआ तो एकता कपूर अगले साल फ्रेंचाइजी को बंद कर देगी। उन्होंने कहा है कि या तो वह इस शो को बड़े लेवल में करेंगी या फिर नहीं करेंगी। ऐसे में शो की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के कंधों पर शो को आगे ले जाने की बड़ी जिम्मेदारी हैं। गौरतलब है कि बसंत पंचमी के मौके पर नागिन छह का पहला एपिसोड ऑन एयर होगा। इस दौरान अनीता हसनंदानी, अदा खान, सुरभि चंदना एक स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाली हैं।     

Tejasswi Prakash Naagin 6: Tejaswi Prakash new naagin for ekta kapoor serial watch video : Tejasswi Prakash होंगी टीवी की नई 'नागिन', एकता कपूर की Naagin 6 में मिला लीड रोल - Navbharat Times

ऐसी होगी कहानी 
कलर्स चैनल ने इससे पहले एक प्रोमो इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था। इसमें बताया गया है कि 'देश की रक्षा करने के लिए, जहर को जहर बनकर खत्म करने फिर एक बार आ रही है नागिन।' प्रोमो की शुरुआत एक पड़ोसी देश अपने देश पर हमला करने के साथ होती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस चीज का समाधान खोजने के लिए वैज्ञानिक, संत और भिक्षु एक साथ आते हैं। यहीं पर फिर नागिन को पेश किया जाता है। वर्तमान परिस्तिथियों को देखते हुए, इसका प्लॉट दिलचस्प लग रहा था। क्योंकि कहीं ना कहीं नागिन-6 की कहानी इस बार कोरोना के इर्द-गिर्द होने वाली है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर