Bigg Boss-14 फेम Pavitra Punia के पिता की तबीयत बिगड़ी, टीवी शो Baalveer का शूट बीच में छोड़ दिल्ली हुईं रवाना

Pavitra Punia Father Fall ill: बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद पवित्रा पुनिया ने टीवी शो बालवीर के साथ शूटिंग फिर से शुरू की है। लेकिन अब अचानक उनको फैमिली इमरजेंसी के कारण दिल्ली रवाना होना पड़ा...

Tv Actress Pavitra Punia leaves baalveer shoot & Reached Delhi For Father ill health
पवित्रा पुनिया। 
मुख्य बातें
  • पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस के बाद फिर से शूटिंग शुरू कर दी है।
  • पवित्रा अपने टीवी सीरियल बालवीर की शूटिंग कर रही हैं।
  • अब खबर है कि एक्ट्रेस शूट बीच में छोड़कर दिल्ली रवाना हो गई हैँ।

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने अपने सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद हाल ही में पवित्रा पुनिया ने टीवी शो बालवीर के साथ शूटिंग फिर से शुरू की। लेकिन अब अचानक उनको दिल्ली रवाना होना पड़ा, क्योंकि पवित्रा पुनिया के पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई है। पवित्रा के पिता को सीनियर डॉक्टरों की चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है। 

पवित्रा पुनिया की रीप्रिजेंटेटिव अवंतिका ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हां पवित्रा यह खबर सुनकर जल्द ही दिल्ली चली गई हैं और वो बहुत चिंतित हैं। उनके पिता को अस्पताल ले जाया गया है। आगे की स्पष्ट जानकारी उनके वहां पहुंचने और डॉक्टरों से मिलने के बाद ही पता चल सकेगी। 

पवित्रा पुनिया टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्हें लव यू जिंदगी के किरदार गीत ढिल्लन के रूप में पहचाना जाता है। उन्होंने स्प्लिट्सविला 3 में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा पवित्रा पुनिया ने सवारे सबके सपने, नागिन 3, प्रीतो और पॉलोमी रॉय जैसे शोज में भी काम किया है।

एजाज खान से नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं पवित्रा
बिग बॉस 14 के घर में नजर आईं पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के लिए खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया था। शो से बाहर होने के बाद पवित्रा ने एजाज को लेकर बात की थी। पवित्रा ने बताया था कि शो में एजाज के साथ उनका बॉन्ड फेक नहीं था और वो उनके क्लोज थीं। पवित्रा ने कहा कि एजाज उनके करीब थे, करीब हैं और उम्मीद करती हैं कि वो हमेशा उनके करीब ही रहेंगे।

पवित्रा ने कहा कि उन्होंने शो के लिए ऐसा नहीं किया था और उनकी भावनाएं फेक नहीं थीं, हालांकि उन्होंने यह साफ किया कि वो इसे प्यार का नाम नहीं देती हैं। 'यह साफ करना चाहूंगी कि मैंने कभी भी गेम के लिए एजाज का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही मेरा ऐसा इरादा था। हम दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए खास जगह थी, जो हमेशा रहेगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर