TV Throwback: शो Pavitra Rishta में Sushant Singh Rajput को नहीं चाहता था चैनल, Ekta Kapoor ने ऐसे मनाया

टीवी मसाला
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 02, 2020 | 17:49 IST

Ekta Kapoor Show Pavitra Rishta: सुशांत स‍िंह राजपूत ने एकता कपूर के शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में मानव के क‍िरदार से खूब लोकप्र‍ियता पाई थी। लेकिन ये रोल उनको क‍िस वजह से मिला!

Pavitra Rishta Throwback how Ekta Kapoor convinced the channel to cast Sushant Singh Rajput as lead maanav with ankita lokhande
Ekta Kapoor and Sushant Singh Rajput  
मुख्य बातें
  • शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में सुशांत स‍िंह राजपूत ने क‍िया था मानव का रोल
  • ये शो मुंबई की एक मिडल क्‍लास फैमिली पर आधार‍ित था
  • शो में सुशांत स‍िंह राजपूत और अंक‍िता लोखंडे की जोड़ी को खूब पसंद क‍िया गया था

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में नए शोज की शूट‍िंग नहीं हो पा रही है। ऐसे में कई पुराने धारावाह‍िकों का प्रसारण चैनलों पर हो रहा है और इसी के साथ एकता कपूर का हिट शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता भी छोटे पर्दे पर लौट आया है। इस शो में सुशांत स‍िंह राजपूत और अंक‍िता लोखंडे की जोड़ी ने मानव और अर्चना का क‍िरदार निभाया था। वहीं शो में महाराष्‍ट्र की मिडल क्‍लास फैमिली की झलक भी खूब द‍िखी थी। 

एकता ने क‍िया सुशांत स‍िंह राजपूत पर खुलासा 

वैसे अब जब शो टीवी पर वापसी कर रहा है तो इसका एक वीड‍ियो एकता कपूर ने सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है। इसी के साथ ही एकता ने बताया क‍ि चैनल शुरुआत में सुशांत स‍िंह राजपूत के मानव का किरदार निभाने पर खुश नहीं था और वे उसे र‍िप्‍लेस करना चाहते थे। एकता ने लिखा - कभी 50 में 35 टॉप स्‍लॉट लेने वाले हम उस समय टॉप 50 में नहीं थे। जी टीवी ने हमें एक शो के आधार पर पव‍ित्र र‍िश्‍ता के लिए चांस द‍िया था। लेकिन वे सुशांत को लेकर खुश नहीं थे और चाहते थे क‍ि हम शो का लीड एक्‍टर बदल दें। 

फ‍िर कैसे मनाया एकता ने 

एकता ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है क‍ि उस समय सुशांत एक शो में सेकंड लीड न‍िभा रहे थे और चैनल को लग रहा था क‍ि इस वजह से शो की टीआरपी पर असर पड़ सकता है। लेक‍िन हमने उनको कहा था क‍ि आप थोड़ा इंतजार करो। सुशांत की स्‍माइल लाखों द‍िलों को जीत जाएगी। और बेशक ऐसा हुआ भी। 

हितेन तेजवानी ने क‍िया था सुशांत स‍िंह राजपूत को र‍िप्‍लेस 

एकता कपूर का पव‍ित्र र‍िश्‍ता कई साल तक चला था। इसके बाद सुशांत स‍िंह राजपूत ने बॉलीवुड का रुख कर ल‍िया। उनकी जगह शो में ह‍ितेन तेजवानी ने ली थी। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और शो की अर्चना यानी अंक‍िता लोखंडे अंत तक इस शो से जुड़ी रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर