TRP Week 12: ये हैं चाहतें की टीआरपी देख चौंक जाएंगे आप भी, अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में को है खतरा

TRP Report Top 5 Anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीआरपी लिस्ट में इस बार टॉप-5 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। इमली सीरियल की लोकप्रियता लगातार फीकी पड़ रही है जानें इस हफ्ते किन सितारों के टीवी शोज को मिली टॉप-5 लिस्ट में जगह...

TRP Week 12 Report: Anupamaa And Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin In Top-2, Yeh Hai Chahatein surprise entry to defeat Imlie and Yeh RishtaKKH-
टीआरपी रिपोर्ट। 
मुख्य बातें
  • 12वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • इमली सीरियल की लोकप्रियता लगातार फीकी पड़ रही है।
  • जानें टीआरपी टॉप-5 लिस्ट में किसको मिली जगह।

TRP Report for Week 12: टीवी सीरियल की 12वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस बार टॉप-5 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। इमली सीरियल की लोकप्रियता लगातार फीकी पड़ रही है और एकता कपूर का टीवी शो लगातार आगे निकलता जा रहा है। जानें इस हफ्ते किन सितारों के टीवी शोज को मिली टीआरपी टॉप-5 लिस्ट में जगह...

1. अनुपमा (Anupamaa)
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा के लिए टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहना अब आम बात हो चुकी है। क्योंकि हर हफ्ते अनुपमा ही नंबर-1 पॉजिशन पर रहता है। कपल की केमिस्ट्री, प्यार और बॉन्ड की वजह से शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जैसा कि वे दोनों जल्द ही शो में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं, प्रशंसक इस ट्रैक को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

पढ़ें- 7 महीने में ही हुआ एक और TV सीरियल का पैकअप, आंचल गोस्वामी-कृषाल आहूजा का शो रिश्तों का मांझा हो रहा बंद

2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। यह शो भी लंबे टाइम से नंबर-2 की पॉजिशन पर काबिज है। अब कहानी में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है। टीवी के पॉपुलर स्टार सचिन श्रॉफ अब जल्द ही गुम है किस के प्यार में आ रहे हैं।

3. ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
यह शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर बाजी मार चुका है। पिछले कुछ हफ्तों में एकता कपूर के सीरियल ये हैं चाहतें ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है। सरगुन कौर लूथरा को डॉ. प्रीशा और अबरार काजी को रुद्राक्ष खुराना की भूमिका में खूब प्यार मिल रहा है।

4. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
ऐसा लगता है कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी की तैयारियों ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं के लिए फायदे का काम किया है। शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गया है। दिलचस्प बात यह है कि यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और इसमें हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं।

5. इमली (Imlie)
इमली शो पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। इमली में सुंबुल तौकीर मुख्य भूमिका में हैं और फिलहाल उनकी शादी की ट्रैक चल रहा है। लेकिन दर्शकों को ये कुछ खास लुभा नहीं पा रहा है। इमली और आर्यन की शादी के बाद भी टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर