Rahul Vaidya और Disha Parmar के मजेदार VIDEO वायरल, दिशा के पास जाकर पूछने लगे राहुल- मेरी दुल्हन कहां है?

Rahul Vaidya Disha Parmar wedding pics and marriage Videos: दिशा परमार और राहुल वैद्य एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं और इस बीच दोनों की तस्वीरें और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Album photos
दिशा परमार और राहुल वैद्य का वेडिंग एल्बम  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही वायरल।
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट और सिंगर आखिरकार अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधे।
  • यहां देखिए दिशा-राहुल की शादी के एल्बम के कुछ मजेदार वीडियो और शानदार तस्वीरें।

मुंबई: भारतीय गायक राहुल वैद्य ने अपनी प्रेमिका और टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार से शादी कर ली है। पिछले कुछ समय से कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थे और दोनों आखिरकार शुक्रवार को एक दूसरे के साथ बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में समारोह के दौरान शादी की। और अब, एक शादीशुदा जोड़े के रूप में उनकी तस्वीरें और कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में दिशा और राहुल शानदार जोड़े के रूप में नजर आ रहे हैं। प्यार का दर्द है मीठा मीठा अभिनेत्री दिशा परमार ने लाल लहंगा पहना। उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी, स्पॉट-ऑन मेकअप और गजरे से सजे जूड़े से पूरा किया। वह शादी की रस्मों लगातार मुस्कुराते हुए नजर आईं।

राहुल भी दूल्हे के रूप में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने शादी के लिए एक सुनहरी शेरवानी चुनी और अपनी लेडीलव के साथ ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। शादी के कई तस्वीरें और वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Disha Rahul Wedding Album

राहुल वैद्य और दिशा का एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल वैद्य अपने दोस्तों के साथ दिशा के पास पहुंचते हैं और बिल्डिंग के बाहर खड़े होकर चिल्लाते हैं मेरी दुल्हन कहां है। इसके जवाब में दिशा परमार बाहर आती हैं और पहली बार राहुल वैद्य उन्हें देखते हैं।

इसके अलावा राहुल वैद्य और दिशा परमार के वेडिंग एल्बम की कुछ तस्वीरों को आप यहां भी देख सकते हैं।

Disha Rahul Wedding photos Album

एक वीडियो में, राहुल भी दिशा के लिए घुटनों के बल बैठकर रिंग पहनाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके दोस्त और परिवार के सदस्य दोनों के लिए चीयर करते हुए नजर आए। एक विशेष वीडियो में फैंस को दिशा की शादी समारोह के लिए तैयार होने की एक झलक भी दिखाई देती है।

Rahul Vaidya and Disha parmar wedding pics

बतां दें कि अभी एक दिन पहले ही इंटरनेट पर दिशा और राहुल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। दोनों ने अपने चाहने वालों और परिवार के लोगों के साथ इस दौरान खूब मस्ती भी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर