पत्नी शिखा से बात करने की कोशिश कर रहे हैं Raju Srivastava, हाथ-पैर में भी दिख रही है हरकत

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार देखने को मिल रही है। हाल ही में उनके चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने उनकी तबीयत को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava Health News
Raju Srivastava Health Update  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव की तबीयत में आ रही है सुधार।
  • चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने दिया बड़ा अपडेट।
  • राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में दिख रही है हरकत।

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर फैंस काफी चिंता में हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसकी वजह से फैंस की चिंता दूर होती नजर आ रही है। कुछ दिन पहले कॉमेडियन को तेज बुखार आया था जिसकी वजह से उन्हें वापस वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट किया गया था। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसके अनुसार राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार नजर आ रहा है। राजू श्रीवास्तव के चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने उनकी तबीयत से जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने यह जानकारी दी है कि कॉमेडियन के हाथ पैर में हरकत देखने को मिल रही है और वह अपनी पत्नी से भी बात करने की कोशिश कर रहे हैं। 

Also Read: Faisal Shaikh की हुई KKK 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री तो रो-रो कर Rajiv Adatia का हुआ बुरा हाल, वीडियो देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन 

कॉमेडियन के चीफ एडवाइजर, अजीत सक्सेना ने यह खुलासा किया कि उनकी तबीयत में सुधार हो रही है। उन्होंने यह कहा कि राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में हरकत देखने को मिल रही है और वह अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से भी बात करने की कोशिश कर रहे हैं। अजीत ने यह साझा किया कि राजू ठीक होने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को इंफेक्शन से बचाने के लिए सिर्फ उनकी पत्नी शिखा उनसे मुलाकात कर रही हैं। शिखा श्रीवास्तव के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में हरकत देखने को मिली है।

Also Read: Bigg Boss 16: आमिर खान के भाई फैसल खान ने ठुकराया बिग बॉस 16, फैंस बोले- 'हाथ से न जाने दें ये मौका'

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि, राजू श्रीवास्तव ने अपनी आंखें भी खोली और उनसे बात करने की कोशिश भी की। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे। हार्ट अटैक की वजह से उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया था। तब से राजू श्रीवास्तव को तकरीबन 15 दिनों के लिए वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था, जिसके बाद उन्हें होश आ गए थे। लेकिन 1 सितंबर को उन्हें तेज बुखार हो गया था जिसकी वजह से उन्हें वापस वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर