कौन हैं नागिन-6 की नई लीड एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू? 29 की उम्र में निभा रहीं तेजस्वी प्रकाश की बेटी का रोल

Naagin 6 Actress amandeep sidhu Facts: अमनदीप सिद्धू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2018 में टीवी सीरियल ‘तंत्र’ से की थी। इसी साल, उन्होंने राजन चौधरी के सॉन्ग ‘दिल इबादत’ (2018) के म्यूजिक वीडियो में काम किया था।

Amandeep sidhu Facts: Who is Naagin 6 lead Actress Amandeep sidhu playing tejaswi prakash daughter role-
अमनदीप सिद्धू  
मुख्य बातें
  • नागिन-6 की कहानी में अब 2 लीड हीरोइन होने वाली हैं
  • शो में दूसरी लीड स्टार के तौर पर अमनदीप सिद्धू की एंट्री हुई है
  • कौन हैं अमनदीप सिद्धू?

Amandeep sidhu Facts: नागिन 6 जल्द ही अपने नए कलेवर में दर्शकों के सामने आने वाला है। एकता कपूर के इस टीवी सीरियल की पूरी सूरत ही बदलने वाली है। बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) द्वारा निर्मित कलर्स पर टेलिकास्ट होने वाला सुपरनैचुरल वीकेंड शो नागिन 6 (Naagin 6) अब कलाकारों की अदला-बदली के लिए तैयार है। नागिन 6 में हमें नई स्टारकास्ट देखने को मिलेगी। शो के सेट पर अब मेकर्स ने कहानी में बदलाव करते हुए एक जेनरेशन लीप के साथ इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है। 

जैसा कि हम जानते हैं कहानी में अब नागिन-6 में 2 लीड हीरोइन होने वाली हैं। पहली खुद तेजस्वी प्रकाश हैं जो कि शो की लीड स्टार हैं। वहीं दूसरी अमनदीप सिद्धू होंगी। जी हां, अमनदीप सिद्धू को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। तेरी मेरी इक जिंदरी शो से सुर्खियों में आईं अमनदीप को हाल ही में कलर्स पर छोटी सरदारनी में देखा गया था। छोटी सरदारनी में अमनदीप के रोल को काफी पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस को नागिन-6 की लीड के रूप में चुना गया है।

पढ़ें- आर्यन और चीनी देंगे मालिनी का साथ, इमली को मिलेगा अपनों से सबसे बड़ा धोखा

हमने आपको बताया था कि बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी फेम प्रतीक सहजपाल शो में मेल लीड की भूमिका में होंगे। यानि की कहानी में अब एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। ये जोड़ी प्रतीक सहजपाल और अमनदीप सिद्धू की होगी। जानकारी के अनुसार, 29 साल की अमनदीप सिद्धू, नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश की बेटी का रोल करेंगी। यानि कि 29 साल की तेजस्वी अब अपने ही बराबरी की एक्ट्रेस अमनदीप की मां का रोल करने वाली हैं। 

अमनदीप सिद्धू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2018 में टीवी सीरियल ‘तंत्र’ से की थी। जिसमें उन्होंने ‘कंचना’ की भूमिका निभाई थी। इसी साल, उन्होंने राजन चौधरी के सॉन्ग ‘दिल इबादत’ (2018) के म्यूजिक वीडियो में काम किया था। वो सोनी टीवी के सीरियल 'ये प्यार नहीं तो क्या है' में दिखाई दी थी। जिसके बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। अमनदीप को टीवी सीरियल विश या अमृत: सितारा में भी देखा गया था। 


अमनदीप सिद्धू रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। उनका सोशल मीडिया हैंडल खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है। उनके इंस्टाग्राम पर 156K फॉलोवर्स हैं। हर दिन वो अपने फैन्स के साथ स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर