बिग बॉस-14 में पति अभिनव शुक्ला के साथ आ रहीं रुबीना दिलाइक? क्या इसीलिए लिया था एक्टिंग से ब्रेक

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik Abhinav Shukla: रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस-14 में नजर आने वाले हैं। रुबीना-अभिनव टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं...

Bigg Boss 14 TV Couple Rubina Dilaik Abhinav Shukla Enter in house
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • सलमान खान एकबार फिर दर्शकों के लिए बिग बॉस ा नया सीजन लेकर आ रहे हैं।
  • टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के भी बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने की खबरें हैं।
  • जानकारी के मुताबिक रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी बिग बॉस के घर आ रहे हैं। 

बिग बॉस-14 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। सलमान खान एकबार फिर दर्शकों के लिए नए कंटेस्टेंट के साथ नया सीजन लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस में कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा जोरों पर है। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के भी बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने की खबरें हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला भी बिग बॉस के घर आ रहे हैं। 

खबरों के मुताबिक रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस-14 में नजर आने वाले हैं। रुबीना-अभिनव टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं। अब तक फैन्स ने इस टीवी कपल को सिर्फ सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज में ही साथ देखा है। ये पहली बार होगा कि रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला नेशनल टीवी पर एक साथ दिखेंगे। साथ ही काफी टाइम से कोई रियल लाइफ कपल बिग बॉस का हिस्सा भी नहीं बना है। ऐसे में इस कपल की मौजूदगी बिग बॉस के गेम को और अच्छा बना सकती है। 

रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की गणपति उत्सव के दौरान एक दोस्त के घर पर मुलाकात हुई थी और पहली नजर में इनको प्यार हो गया था। तीन साल तक डेटिंग करने के बाद, इस टीवी कपल ने 2018 में शादी कर ली। महामारी और लॉकडाउन के बीच रुबीना-अभिनव शिमला में वक्त बिता रहे हैं। दोनों अक्सर फैन्स के साथ अपने फैमिली फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

आपको बता दें, रुबीना दिलाइक फिलहाल एक्टिंग ब्रेक पर हैं। उन्हें आखिरी बाद टीवी शो शक्ति-अस्तिव के अहसास की में देखा गया था। बाद में रुबीना का नाम कई शोज के लिए आया लेकिन उन्होंने काफी टाइम से कुछ नया साइन नहीं किया है। वो फिलहाल पति और फैमिली के साथ वक्त बिताने में बिजी हैं। वहीं अभिनव शुक्ला सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आए थे।

रूबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला के अलावा बिग बॉस-14 के लिए कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। अब तक निशांत सिंह मलकानी, जैस्मीन भसीन, जिया मानेक, पवित्र पुनिया, एजाज खान का नाम सामने आया है। साथ ही सिंगर जान कुमार सानू बिग बॉस-14 में आने वाले पहले कंटेस्टेंट बन चुके हैं। जान कुमार सानू के नाम को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर