Saavdhan India और Crime Patrol की 2 एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

2 TV actress arrested by Mumbai Police: क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया में काम करनेवाली इन दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है...

2 TV actress Saavdhan India and Crime Patrol Fame arrested by Mumbai Police in robbery case
2 TV actress arrested by Mumbai Police   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दो अभिनेत्रियों को डकैती के मामले में गिरफ्तार किया है।
  • ये एक्ट्रेसेस क्राइम शो सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी हैं।
  • दोनों पर तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है।

आरे पुलिस(मुंबई पुलिस) ने लोकप्रिय क्राइम शो सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल से दो अभिनेत्रियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों अभिनेत्रियां रॉयल पाम्स सोसाइटी के पॉश इलाके में पेइंग गेस्ट के तौर पर आई और बाद में एक अन्य पेइंग गेस्ट महिला के लाखों रुपये चुराकर भाग गईं।

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया में काम करनेवाली इन दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है। गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस दोनों ने बताया कि कोरोना कॉल में हुए लॉकडाउन के कारण आर्थिक तौर पर काफी परेशान थीं। लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया है।

चोरी का पता तब चला जब पेइंग गेस्ट ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत में उसने सुरभि श्रीवास्तव और मोहसीना शेख पर पैसे का बैग लूटने का शक जाहिर किया। पुलिस ने उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाकर उनका सामना किया। दोनों ने स्वीकार किया कि वो फुटेज में पैसे के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलते दिखाई दे रही हैं। 

डीसीपी चैतन्य ने धारा 380 आईपीसी के तहत गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बात दें, 29/5/2021 को आरे पुलिस स्टेशन में चोरी का मामला दर्ज कराया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर