Mohena Kumari Wedding: सामने आईं 'ये रिश्ता.. ' की एक्ट्रेस मोहिना की शादी की फोटोज, देखें पारंपर‍िक अंदाज

Mohena Kumar Wedding Photos: रीवा की राजकुमारी और एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह पिछले साल शादी के बंधन में बंधी थीं। अब सब्यसाची ने उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं।

Mohena Kumar Singh Wedding Pictures
Mohena Kumar Singh Wedding Pictures  |  तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने पिछले साल अक्टूबर में सुयश रावत से शादी की थी, जो कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे हैं। मोहिना की शादी काफी रॉयल थी और चर्चा में भी रही थी। उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

मोहिना ने अपनी शादी में सब्यसाची का लहंगा पहना था, जिसकी कुछ तस्वीरें अब डिजाइनर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। मोहिना ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था और राजपूती रीति- रिवाजों को निभाते हुए घूंघट किया हुआ था। उनका वेडिंग लहंगा काफी खूबसूरत है जिसने मोहिना के चेहरे की चमक को और बढ़ा दिया।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

ट्रोलर को दिया था करारा जवाब

मोहिना ने नए साल के मौके पर अपनी शादी की एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो घूंघट किए दिख रही थीं। इस पर एक शख्स ने कमेंट कर पूछा कि उन्होंने घूंघट क्यों किया हुआ है? इसपर एक अन्य ने कहा कि 'क्योंकि ये वो लोग हैं जो अपनी तथाकथित पुरुष प्रधान परंपराओं को निभाते हैं। एजुकेशन भी इनमें बुद्धि नहीं ला सकता।' इसपर मोहिना ने करारा जवाब देते हुए लिखा, 'क्रिश्चियन भी शादी के समय अपने चेहरे पर घूंघट रखते हैं और मुस्लिम भी ऐसा करते हैं। मुझे लगता है कि वो सब भी अनपढ़ होंगे। ये पुराना राजपूती रिवाज है कि जिसका शादी के समय महिलाएं पालन करती हैं। यह मेरे ऊपर थोपा नहीं गया था। मैंने इसे चुना था।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

मालूम हो कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। जिन्होंने पिछले साल शादी की थी और इसके चलते वो काफी चर्चा में भी रहीं थीं। 

बता दें कि साल 2012 में मोहिना ने डांस इंडिया डांस के तीसरे सीजन में हिस्सा लिया था। इसके बाद वो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के छठे, सातवें और आठवें सीजन में कोरियोग्राफर रहीं। वो टेरेंस लुईस डांस एकेडमी का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा  वो मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति नक्ष सिंहानिया का रोल प्ले कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर