क्या यही है Bigg Boss 15 का घर? फैंस ने वायरल की जंगल सफारी वाले सेट की तस्वीरें

Bigg Boss 15 House Photos: सलमान खान की ओर से होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और कथित तौर ये बिग बॉस 15 के घर की फोटोज हैं।

Bigg Boss 15 Set pics, Bigg Boss 15 house photos, बिग बॉस 15 सेट फोटोज
बिग बॉस 15 सेट की वायरल फोटोज 
मुख्य बातें
  • इस बार जंगल थीम पर आधारित होने वाला है बिग बॉस 15
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं घर की तस्वीरें
  • सलमान खान की अगुवाई वाला टीवी रियलिटी शो 2 अक्टूबर से होगा शुरू

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान अपने लोकप्रिय टेलीविजन शो, बिग बॉस 15 के साथ टीवी पर लौट रहे हैं, जो करण जौहर की ओर से होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले को देखने के बाद शुरू होने के लिए तैयार है। इस साल विवादित रियलिटी शो की थीम 'जंगल में दंगल' है। घर को जंगल में तब्दील किया जाएगा जिसमें कंटेस्टेंट बंद हो जाएंगे।

कथित तौर पर घर के सदस्यों को तीन टीमों में विभाजित किया जाएगा, जिसका नेतृत्व तीन पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान करेंगे। इसके अलावा अर्शी खान और अली गोनी के नाम भी सामने आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब, सभी को आश्चर्यचकित करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स को आखिरकार बिग बॉस 15 के जंगल सफारी लॉन्च की पहली झलक मिल गई है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नीचे बिग बॉस के घर के सेट की फोटोज देखें:

बिग बॉस 15 के पहले प्रोमो में सलमान के साथ मशहूर अभिनेत्री रेखा का वॉयसओवर था। प्रोमो ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया और कुछ लोग शो के सेट-अप के बारे में चिंतित हो गए। छोटी क्लिप से, यह स्पष्ट दिख रहा था कि शानदार और सुंदर बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले, प्रतियोगियों को जंगल जैसे सेट-अप में रहना होगा, जहां उन्हें बुनियादी सुविधाओं का उपयोग करने से रोक दिया जाएगा।

जबकि हमें अभी तक ज्यादातर कंफर्म कंटेस्टेंट्स का नाम पता नहीं है हालांकि रुबीना दिलाइक, अली गोनी और अर्शी खान के नाम चैनल की ओर से कंफर्म किए गए हैं। बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल का घर में आना तय है क्योंकि उन्होंने टॉप 5 में पहुंचने के बाद इसका चुनाव किया था।

इसके अलावा ऐसा अनुमान लगाया गया है कि करण कुंद्रा, टीना दत्ता, सिम्बा नागपाल, रीमा शेख, निधि भानुशाली, अफसाना खान और अन्य कंटेस्टेंट जैसी टीवी व फिल्मी हस्तियां शो का हिस्सा होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर