सारा खान कर रहीं पायलट शांतनु राजे को डेट, सोशल मीडिया पर हुई दोनों की पहली मुलाकात?

Sara Khan Dating a pilot?: सारा खान अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रख रही हैं। दोनों पहली बार सोशल मीडिया पर मिले थे और दोस्त बन गए। ये कपल एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहा है।

Sara Khan Found Love Again And Dating a pilot Shantanu Raje -
बॉयफ्रेंड के साथ सारा खान! 
मुख्य बातें
  • सारा खान एक बार फिर निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा की जिंदगी में फिर से प्यार की एंट्री हुई है।

Sara Khan Dating News: सारा खान को आज भी बिदाई में अपने किरदार साधना के लिए जाना जाता है। बिग बॉस 4 की कंटेस्टेंट हमेशा से ही अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। हालांकि, सारा खान एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक पायलट के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिदाई अभिनेत्री सारा खान एक पायलट शांतनु राजे को डेट कर रही हैं। लगता है कि इस बार सारा अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रख रही हैं। दोनों पहली बार सोशल मीडिया पर मिले थे और दोस्त बन गए। ये कपल एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहा है। ऐसी संभावना है कि दोनों अपने रिश्ते की घोषणा कर सकते हैं। सारा और शांतनु को मशहूर सिंगर मोहित चौहान द्वारा गाए गए म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन के आना' में दिखाया जाएगा।

पढ़ें- ऋतिक रोशन और सबा आजाद की वायरल हो रहीं रोमांटिक फोटोज, पेरिस में छुट्टियां मना रहा कपल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shantanu_raje)

आपको बताते चलें सारा खान ने बिग बॉस 4 में नेशनल टेलीविजन पर अपने को-स्टार अली मर्चेंट से शादी की थी। उनकी शादी बहुत ही कम वक्त चली थी और एक साल के भीतर कपल का तलाक हो गया था। सारा ने दावा किया था कि उनके पूर्व पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। दोनों आखिरी बार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप में देखा गया था।

लॉक अप शो में सारा ने अली मर्चेंट के आने से पहले कुबूल किया था कि उन्होंने शादी के बाद उन्हें धोखा खाया था। अली ने कहा कहा था, 'मैं एक यात्रा पर दिल्ली गया था। मैं एक क्लब में था और मैं बहक गया था। मैं एक लड़की से मिला और हमने फोन पर बात की। हम मिले और मैं बहक गया, मुझे बहुत पछतावा हुआ।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर