Bhabhiji Ghar Par Hai: भाबीजी घर पर हैं के सेट पर पहुंचा कोरोना, सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला पॉजिटिव

TV Actress Saumya Tandon Personal Hairdresser Gets Corona: टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट पर सौम्या टंडन का स्टाइलिस्ट कोरोना की चपेट में आ गया है। अब सौम्या के भी कुछ दिन शूटिंग पर आने पर रोक लगा दी है....

Bhabhiji Ghar Par Hai Actress Saumya Tandon personal hairdresser gets corona
भाबीजी घर पर है टीवी शो।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी शोज के सेट से लगातार कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आ रहे हैं। 
  • एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर और मेरे सांईं के सेट पर कोरोना वायरस पॉजिटिव केस मिले।
  • अब ताजा मामला टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट से आया है जहां पर एक को कोरोना हो गया है। 

टीवी रियलिटी शोज और सीरियल की शूटिंग एकबार फिर से शुरू हो चुकी है। स्टार्स लगातार पूरी सुरक्षा के साथ अपने-अपने शूटिंग सेट पर पहुंच रहे हैं और बकाया एपिसोड्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। इतना नहीं, प्रोडक्शन हाउस और मेकर्स भी कोरोना वायरस महामारी से सेफ्टी के लिए एहतियात बरत रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद भी टीवी शोज के सेट से कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आ रहे हैं। 

अभी हाल ही में टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर और मेरे सांईं के सेट पर एक-एक कोरोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आया है। एक महानायक- डॉक्टर बीआर के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। वहीं मेरे सांईं के सेट पर एक क्रू मेंबर को कोरोना हो गया। इसके बाद दोनों टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई। अब ताजा मामला टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट से आया है जहां पर एक को कोरोना हो गया है। 

सौम्या टंडन कुछ दिन नहीं करेंगी शूटिंग

ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट पर एक हेयर ड्रेसर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। ये हेयर ड्रेसर अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन के लिए काम करता है। सौम्या टंडन का यही स्टाइलिस्ट कोरोना की चपेट में आ गया है। संक्रमित को तुरंत ही में क्वारंटाइन कर दिया गया है और इलाज शुरू हो गया है। इसी के साथ सौम्या टंडन से भी कुछ दिन शूटिंग ना करने के लिए कहा गया है। 

नहीं रोकी गई भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग

फिलहाल टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट से हेयर ड्रेसर के अलावा किसी और के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने नहीं आई है। कोरोना का मामला सामने आने के बाद प्रोड्यूसर्स सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट पर सुरक्षा के इंतेजामों का ब्यौरा लिया। सोर्सेज का कहना है कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम के मद्देनजर शूटिंग को फिलहाल नहीं रोका गया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर