'ये रिश्‍ता...' की नायरा की डेब्‍यू फ‍िल्‍म पर कोरोना का ग्रहण, लॉकडान के चलते रिलीज लटकी

Shivangi Joshi Debut Film: स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की नायरा यानि श‍िवांगी जोशी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म की र‍िलीज लटक गई है।

Shivangi Joshi
Shivangi Joshi 

Shivangi Joshi Debut Film: स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की नायरा यानि श‍िवांगी जोशी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म 'Our Own Sky' की र‍िलीज लटक गई है। यह फिल्‍म कान्‍स फ‍िल्‍म फेस्टिवल में र‍िलीज होने वाली थी लेकिन यह आयोजन कोरोना वायरस की वजह से रद्द कर दिया गया है। ऐसे में शिवांगी की फ‍िल्‍म भी प्रभावित हो गई है। शिवांगी फ‍िल्‍म की रिलीज के लेकर खासा उत्‍साहित थीं।

बता दें कि लंबे समय से ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है धारावाहिक में नायरा का लीड कैरेक्‍टर प्‍ले कर रहीं अदाकारा शिवांगी जोशी अब टीवी के बाद बड़े पर्दे पर हाथ आजमाना चाहती हैं। इसके ल‍िए उन्‍होंने फ‍िल्‍म Our Own Sky साइन भी की थी। काफी वक्‍त से उनकी इस फ‍िल्‍म की चर्चा थी। सब कुछ ठीक था और यह फ‍िल्‍म कान्‍स फ‍िल्‍म फेस्टिवल में र‍िलीज होने वाली थी। इस दौरान शिवांगी वहां रेड कॉर्पेट पर भी नजर आने वाली थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते यह कार्यक्रम रद्द हुआ तो सारे अरमान धरे रह गए हैं। इस खबर से शिवांगी जोशी के फैंस भी निराश हैं। कान्‍स फेस्टिवल तो अब अगले साल होगा लेकिन मेकर्स उनकी फ‍िल्‍म को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। फ‍िल्‍म निर्माता मोहम्‍मद लतीफ भी इससे काफी दुखी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

आज तक की रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा कि इस फ‍िल्‍म में शिवांगी जोशी और आदित्‍य खुराना लीड रोल में हैं वहीं साउथ की अदाकारा आशिफा हक भी अहम रोल निभाएंगी। बता दें कि शिवांगी जोशी ये रिश्‍ता सीरियल से फेमस हुईं हिना खान के नक्‍शेकदम पर चल रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर