अंकिता लोखंडे के वेडिंग कार्ड की दिखी झलक, श्रद्धा आर्या ने शेयर किया वीडियो

Ankita Lokhande and Vicky Jain marriage: टीवी की पॉपुलर एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ जल्‍द ही सात फेरे लेने वाली हैं। समारोह में शामिल होने के लिए उन्‍होंने अपने करीबियों को कार्ड भेजे हैं। एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इनविटेशन का वीडियो शेयर किया है।

Ankita Lokhande and Vicky Jain
Ankita Lokhande and Vicky Jain  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई में होगा शादी समारोह
  • अंकिता और विक्‍की जैन की शादी दिसंबर में होगी
  • अंकिता ने हाल ही में शेयर की थी प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्‍वीर

Ankita Lokhande and Vicky Jain wedding card: इन दिनों टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत में शादी का सीजन छाया हुआ है। कई नामी गिरामी सितारों ने इस दौरान सात फेरे लिए। जल्‍द ही पवित्र रिश्‍ता फेम पॉपुलर टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्‍वीरों के बाद अब वेडिंग कार्ड की झलक दिखाई दी है। इसे कुंडली भाग्‍य एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या ने शेयर किया है। 

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने शुक्रवार को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन की शादी के कार्ड की एक झलक दी। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमे एक्‍ट्रेस अंकिता की शादी के कार्ड को खोलती हुई नजर आईं। कार्ड गहरे नीले रंग का है, जो देखने में काफी सुंदर लगता है। 

श्रद्धा ने वीडियो के एक कैप्‍शन भी दिया। उन्‍होंने लिखा, 'और अब मेरी पसंदीदा लड़की की बारी है। बधाई हो @lokhandeankita @jainvick।” बता दें कुंडली भाग्‍य की प्रीता यानि श्रद्धा ने भी 16 नवंबर को दिल्ली के नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा नागल से शादी की। अंकिता उनकी अच्छी दोस्त हैं।

वीडियो में श्रद्धा को अंकिता और विक्की की शादी के इनविटेशन का रॉयल ब्लू इनविटेशन बॉक्स खोलते हुए देखा जा सकता है। कार्ड के अंदर शादी की तारीख और आयोजन स्थल के बारे में लिखा है। वह मुंबई में ही शादी करेंगी। श्रद्धा ने वीडियो के बैकग्राउंड में कुमार शानू का मशहूर वेडिंग सॉन्ग तारे है बाराती को शामिल किया। 

शुक्रवार को अंकिता ने अपने प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में अंकिता को गुलाबी और सुनहरे बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। उन्‍होंने एक मुंडवल्य भी पहना था। यह एक महाराष्ट्रीयन शादी का मुख्‍य आभूषण होता है। इसे माथे पर बांधा जाता है। वहीं विक्की ने सेरेमनी के लिए व्हाइट पैंट के साथ सिंपल व्हाइट कुर्ता पहना था।

इससे पहले अंकिता ने कुछ समय पहले बैचलरेट पार्टी इंजॉय की थी। इसमें उनकी  करीबी दोस्त मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई, माही विज, सृष्टि रोडे, अपर्णा दीक्षित सहित अन्य शामिल हुए थे। अंकिता ने इसके वीडियो और तस्वीरें पोस्‍ट की थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर