Imlie के दर्शकों को झटका, मनस्वी वशिष्ठ के बाद इस एक्टर ने छोड़ा Sumbul Touqeer Khan का शो

Arham Abbasi Quits Imlie: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'इमली' के दर्शकों को झटका देने वाली खबर है। जानकारी के अनुसार, टीवी एक्टर अरहम अब्बासी ने सीरियल इमली को अलविदा कह दिया है।

Arham Abbasi Quits Imlie
Arham Abbasi Quits Imlie 
मुख्य बातें
  • सीरियल 'इमली' के दर्शकों को झटका देने वाली खबर है।
  • अरहम अब्बासी ने सीरियल इमली को अलविदा कह दिया है।
  • अरहम अब्बासी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह अलग हो गए हैं।

Arham Abbasi Quits Imlie: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'इमली' के दर्शकों को झटका देने वाली खबर है। बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक कई कलाकारों ने इस सीरियल से अपना रिश्ता खत्म कर लिया इनमें आदित्य का किरदार निभाने वाले गश्मीर महाजनी और मनस्वी वशिष्ठ भी शामिल हैं। अब एक और हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार, टीवी एक्टर अरहम अब्बासी ने सीरियल इमली को अलविदा कह दिया है।

बता दें कि सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर इमली की कहानी में काफी बदलाव आ गए हैं। पहले जो कहानी त्रिपाठी परिवार पर केंद्रित थी, अब वो राठौर परिवार पर केंद्रित हो गई है। इससे आदित्य और उसकी फैमिली का स्क्रीन स्पेस कम हो गया है। इस वजह से कई कलाकार हैं जो शो से अलग हो रहे हैं। अब कहानी इमली और आर्यन की लव स्टोरी पर फोकस हो गया है। खुद अरहम अब्बासी ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो अब सीरियल इमली में नहीं नजर आएंगे।

Also Read: हैरान कर देगा Imlie फेम सुम्‍बुल तौकीर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी ऐसा था लुक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arham Abbasi (@iarhamabbasi)

अरहम अब्बासी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अजीब लग रहा है ये पोस्ट शेयर करते हुए... लेकिन ये किस्सा अब यहीं खत्म होने जा रहा है। सभी से गुजारिश है आप ‘इमली’ देखते रहना। पता ही नहीं चला कि कब ये सफर खत्म हो गया। मुश्किल था लेकिन आप सभी लोगों के प्यार ने इसे आसान बना दिया। शुक्रगुजार हूं आप सभी लोगों का जिन्होंने मेरे किरदार को इतना प्यार दिया। निशांत त्रिपाठी से कोई गलती हुई हो तो माफ करना। लव यू ऑल...। 

ये बात साफ नहीं हो पाई है कि अरहम अब्बासी ने ये शो से किनारा क्यों किया। माना जा रहा है कि अपने किरदार ने नखुश होकर अरहम अब्बासी ने ये फैसला किया है। वहीं ये भी बात सामने आ रही है कि जब इमली की कहानी पूरी तरह करवट ले चुकी है तो त्रिपाठी परिवार को कभी कभी दिखाया जाएगा। ऐसे में कई किरदारों को अब ना दिखाने का फैसला मेकर्स ने लिया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो इमली के मेकर्स जानें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर