Ramayan: जब बीच गंगा में फंस गए थे राम-सीता और लक्ष्मण, सुनील लहरी ने सुनाया ये किस्सा

Ramayan Interesting Facts: रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी इस सीरियल की शूटिंग के कई किस्से सुना रहे हैं। अब सुनील लहरी ने रामायण के 14वें एपिसोड का किस्सा शेयर किया है।

Ramayan
Ramayan 
मुख्य बातें
  • रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इस शो से कई किस्से शेयर किए हैं।
  • सुनील लहरी ने अब 14वें एपिसोड का किस्सा शेयर किया है।
  • सुनील ने बताया कि किस तरह वह, अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया कैसे बीच गंगा में फंस गए थे।

मुंबई. रामानंद सागर के सीरियल रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है। वहीं, रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर शूटिंग से जुड़े कई किस्से शेयर कर रहे हैं। सुनील ने अब 13वें एपिसोड का किस्सा शेयर किया है।

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह कह रहे हैं कि वह, अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया बीच गंगा में फंस गए थे। दरअसल राम, सीता और लक्ष्मण के वनवास जाने के वक्त गंगा पार करने का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था।   

सुनील लहरी ने बताया कि सीक्वेंस की शूटिंग शुरू होने के बाद हमसे डायरेक्टर रामानंद सागर ने कह दिया कि कट बोलते ही वापस लौट आएं। हालांकि, शूटिंग के बाद तीनों को कट की आवाज नहीं सुनाई दी।  

बीच गंगा में फंस गए तीनों 
सुनील लहरी ने वीडियो में बताया कि नाव खेते हुए गंगा में पहुंच गए हैं। जब हमने पलटकर देखा कि आधी यूनिट जा चुकी है। गंगा के बीच में हम घबरा गए हैं। उन्होंने इसके बाद बाहर निकलने के लिए मदद की गुहार के लिए आवाज लगाई थी। 

सुनील लहरी ने बताया कि कुछ देर बाद दो लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। वहीं, इसी एपिसोड का किस्सा बताते हुए सुनील लहरी ने बताया कि निषाद राज का किरदार निभाने वाले एक्टर की धोती फट गई थी। इसके बाद सेट में मौजूद लोग हंसने लगे थे।

सुनाया था 13वें एपिसोड का किस्सा
सुनील लहरी ने इससे पहले 13वें एपिसोड का किस्सा भी शेयर किया था। सुनील ने बताया था कि सीरियल में राम-सीता और लक्ष्मण के वनवास जाने के सीन में भीड़ का इंतजाम करने के लिए बसों में भरकर लोगों को लाया गया था।

रामायण उस वक्त काफी पॉपुलर हो गया था। ऐसे में हमारी खुशकिस्मती थी कि कई सारे लोग आ गए थे।  उन्हीं लोगों को लिटा दिया गया। उन लोगों सुलाकर शॉट पूरा किया गया। सुनील ने बताया कि जब रथ खाली था तो घोड़े रुक ही नहीं रहे थे। जब हम लोग बैठ गए तो चलने को ही तैयार नहीं थे।  रथ का मालिक बड़ी ही मुश्किल से उन्हें खींचकर लेकर गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर