TMKOC फेम Dilip Joshi 'जेठालाल' ने दीपावली पर खरीदी लाखों की कार, कीमत जानकर उड़े फैंस के होश 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 06, 2021 | 15:37 IST

Dilip Joshi Bought Brand New Car: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने दीपावली के शुभ पर्व पर एक लग्जरियस कार खरीदी है। इस लग्जरियस कार की कीमत लाखों में है।

taarak mehta ka ooltah chashmah fame dilip joshi bought new car, dilip joshi aka jethalal gada bought brand new luxurious car
दिलीप जोशी  
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाते हैं दिलीप जोशी।
  • दीपावली पर दिलीप जोशी ने खरीदी ब्रांड न्यू कार।
  • कार की कीमत जानकर उड़े फैंस के होश।

Dilip Joshi Aka Jethalal Bought Luxurious Car On Diwali 2021: छोटे पर्दे के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal Gada) का किरदार निभाने वाले पॉपुलर एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हाल ही में एक लग्जरियस कार के मालिक बन गए हैं। दीपावली के मौके पर दिलीप जोशी अका जेठालाल ने काले रंग की किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी (Kia Sonet Subcompact SUV) कार खरीदी है। त्योहार के मौके पर दिलीप जोशी और उनके पूरे परिवार ने एक नए सदस्य का स्वागत किया है जिसकी कीमत लाखों में है। दिलीप जोशी ने जो लग्जरियस कार खरीदी है उसकी कीमत जानकर फैंस के होश उड़ गए हैं। 

कितनी है कार की कीमत

दीपावली के शुभ पर्व पर दिलीप जोशी अपने घर में एक ब्रांड न्यू कार लाए हैं। सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी और उनके नई कार की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। दिलीप जोशी के फैंस उन्हें दीपावली की बधाई के साथ नई कार लाने की बधाई भी दे रहे हैं। लेकिन दिलीप जोशी के फैंस के होश तो तब उड़ गए जब उन्हें दिलीप जोशी द्वारा खरीदे गए नए लग्जरियस कार की कीमत पता चली। दिलीप जोशी ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत लाखों में है। इस कार की कीमत करीब 12.29 लाख रुपए है।

क्या हैं कार के फीचर्स 

दिलीप जोशी ने जो नई लग्जरियस कार खरीदी है उसके फीचर्स कमाल के हैं। इस सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की पावर 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन है। इतना ही नहीं बल्कि इस कार के अंदर 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और एक टॉर्क कनवर्टर है। इस कार का मॉडल बहुत जबरदस्त है और बॉडी भी बहुत मजबूत है। इस‌ कार का लुक देखकर फैंस भी दीवाने हो गए हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर