TMKOC: माधवी को मिला 50 किलो नींबू के अचार का ऑर्डर, महंगाई में भिड़े कैसे करेगा पूरा?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah latest episode: सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में नींबू के दामों को लेकर ड्रामा होने वाला है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah latest episode
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah latest episode 
मुख्य बातें
  • सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा मजेदार एपिसोड ला रहा है
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में नींबू के दामों को लेकर ड्रामा होने वाला है
  • इससे पहले प्याज को लेकर भी एक एपिसोड तैयार किया जा चुका है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah latest episode: आमतौर पर 50-60 रुपए किलो में बिकने वाले नींबू की कीमत कई शहरों में 300-400 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गई है। नींबू के दामों ने ग्राहकों के दांत खट्टे कर दिए हैं। अब इसी मामले को टीवी शोज भी फिल्मा रहे हैं। सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में नींबू के दामों को लेकर ड्रामा होने वाला है। दर्शक इस एपिसोड को काफी एन्जॉय करने वाले हैं। मेकर्स ने इस एपिसोड के दो प्रोमो जारी किए हैं जो काफी मजेदार हैं। 

दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता के लीड रोल वाले इस शो में आप देखेंगे कि माधवी का किरदार निभा रहीं सोनालिका जोशी अपने पति भिड़े (मंदर चंदवाडकर) से कहेंगी कि उन्हें 50 किलो नींबू का आचार का ऑर्डर मिला है। दर्शक जानते हैं कि उनका अचार का बिजनेस है। माधवी से यह बात सुनकर भिड़े का सिर चकरा जाता है क्योंकि उनके पास इस ऑर्डर के लिए नींबू खरीदने के पैसे नहीं होते। नींबू के दाम आसमान छू रहे हैं ऐसे में 50 किलो नींबू खरीदना नामुमकिन है। 

Also Read: 'तारक मेहता...' की कोमल भाभी पहले थी इतनी स्लिम- ट्रिम, थ्रोबैक फोटोज में अंबिका रंजनकर को पहचानना हुआ मुश्किल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony SAB (@sonysab)

इसके बाद भिड़े एक नींबू नीलामी कार्यक्रम में आते है। नींबू की हेराफेरी में भिड़े के घर कई बोरियों में भरकर नींबू आ जाते हैं। यह देखकर भिड़े टेंशन में आ जाता है कि कहीं पुलिस उनके घर छापा ना मार दे। दर्शक देखेंगे कि घर में मेहमानों को नींबू का रस परोसना स्टेटस सिंबल माना जाता है। तारक मेहता शो के लोग जब एक दूसरे के घर जाएंगे तो उन्हें नींबू का रस परोसा जाएगा। बता दें कि इससे पहले प्याज को लेकर भी एक एपिसोड तैयार किया जा चुका है। इस एपिसोड के बहाने प्याज की जमाखोरी पर कटाक्ष किया गया था।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony SAB (@sonysab)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने नींबू की बढ़ती कीमतों पर एक स्पेशल एपिसोड बनाया। निर्माता और लेखक असित कुमार मोदी ने कहते हैं कि हमने बहुत ही बारीकता से बढ़ती कीमतों के मुद्दे से निपटने का प्रयास किया है। उम्मीद है कि दर्शक इस एपिसोड को काफी पसंद करेंगे। हम हमेशा से अपने दर्शकों को कॉमेडी के साथ-साथ एक खास मैसेज देने का प्रयास करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर