Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने नेहा मेहता के आरोपों को बताया झूठा, बोले- आरोप लगाने की जगह  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Makers On Neha Mehta: कुछ दिन पहले नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर आरोप लगाए थे। जिसके बाद अब जाकर इस टीवी शो के मेकर्स ने नेहा मेहता के आरोपों को झूठा बताया है।

Neha Mehta Claims On TMKOC Makers, TMKOC Makers On Neha Mehta's Claim
Neha Mehta And Asit Modi 
मुख्य बातें
  • नेहा मेहता और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के बीच चल रही है अनबन।
  • नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर लगाए थे आरोप।
  • नेहा मेहता के आरोपों को मेकर्स ने बताया झूठा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Makers On Neha Mehta: दो दिन पहले टीवी अदाकारा नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर यह आरोप लगाया था कि अब तक उन्हें उनके बचे हुए पैसे नहीं दिए गए हैं। इस टीवी शो में नेहा मेहता ने तकरीबन 12 साल तक अंजली मेहता का किरदार निभाया था। नेहा के अनुसार, उन्हें अब तक अपने पेंडिंग ड्यूज नहीं मिले हैं। इसके साथ नेहा मेहता ने यह भी कहा था कि उन्होंने कई बार पेमेंट को लेकर कॉल भी किया था लेकिन उन्हें अब तक अपने पैसे नहीं मिले। हाल ही में इस शो के मेकर्स ने यह कहा है कि उन्होंने कई बार नेहा मेहता को कांटेक्ट करने की कोशिश की थी ताकि उनके फाइनल स्टेटमेंट को पूरा किया जा सके। 

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ने के दो साल बाद भी नेहा मेहता को नहीं मिले पैसे, बोलीं- कई बार किया फोन

इस टीवी शो के प्रोडक्शन हाउस ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें यह कहा गया है कि 'हम अपने आर्टिस्ट को अपना परिवार मानते हैं। हमने नेहा मेहता को कई बार कांटेक्ट करने की कोशिश की थी ताकि सभी औपचारिकताओं को पूरा किया जा सके। दुर्भाग्य से, उन्होंने एग्जिट डाक्यूमेंट्स पर साइन नहीं किया जिसकी वजह से हम कंपनी पॉलिसी के अनुसार फुल और फाइनल सेटलमेंट नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने पिछले दो वर्षों से हमारे सभी संचारों का जवाब देना भी बंद कर दिया है और बिना हमसे मिले उन्होंने इस शो को छोड़ दिया।' 

Also Read: कपिल शर्मा ने ली 40 करोड़ रुपये फीस, द कपिल शर्मा शो सीजन-3 के हर एपिसोड की इतनी थी सैलरी?

इसके आगे यह कहा गया है कि 'हम चाहते हैं कि वह निर्माताओं पर झूठे आरोप लगाने की जगह हमारे ईमेल्स का जवाब दें, जिन्होंने उन्हें 12 साल तक करियर के साथ फेम भी दिया। उचित कार्रवाई के लिए हम अपने अधिकारों को सुरक्षित रखते हैं।' तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो वर्ष 2008 में ऑन एयर हुआ था। पिछले कई वर्षों से यह टीवी शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर