मुंबई की बारिश में श्रद्धा आर्या का हुआ बुरा हाल, टीवी एक्ट्रेस का वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

Shraddha Arya Viral Video: टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो गया है। इस वीडियो में अदाकारा ने बताया कि मुंबई में बारिश के दौरान सड़कों का हाल कैसा हो जाता है।

Shraddha Arya Funny Video, Shraddha Arya Shared A Funny Video
Shraddha Arya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में नजर आती हैं श्रद्धा आर्या।
  • मुंबई की बारिश से परेशान हुईं टीवी अदाकारा।
  • वायरल हुआ अदाकारा का मजेदार वीडियो।

Shraddha Arya Viral Video: बारिश का मौसम हर किसी को बहुत पसंद आता है। इस सुहाने मौसम से जुड़ी हर किसी की अपनी-अपनी खास और सुंदर यादें होती हैं। हर कोई इस प्यारे मौसम को अपने अनुसार इंजॉय करता है। लेकिन कभी-कभी यह प्यारा मौसम कुछ लोगों के लिए मुसीबत का सबब भी बन जाता है। आपको मुंबई की बारिश तो याद ही होगी जहां सड़कों का बुरा हाल हो जाता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या मुंबई की बारिश से परेशान होकर सड़कों पर उछलते-उछलते जा रही हैं।

Also Read: अनघा भोसले ने बताई अनुपमा छोड़ने की वजह, बोलीं - मेरे कुछ पर्सनल कारण थे इसलिए...

हाल ही में टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या ने अपने हाथ में छाता पकड़ा है और वह पानी से भरे सड़क पर उछलते-उछलते जा रही हैं। यह वीडियो साझा करने के साथ अदाकारा ने लिखा 'बारिश के समय हम मुंबई में ऐसे चलते हैं।' इस वीडियो में अदाकारा ने साड़ी पहनी है। जैसे ही श्रद्धा आर्या ने यह वीडियो शेयर किया वैसे भी कई सेलिब्रिटीज ने उनके इस वीडियो पर रिएक्ट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

Also Read: करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप के 8 महीने पूरे होने पर ऐसे तेजस्वी प्रकाश ने किया रिएक्ट, देखें यह क्यूट वीडियो

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया ने रिएक्ट करते हुए लिखा 'कितना क्यूट है' तो चारु मलिक ने हंसने वाली इमोजी शेयर की। वहीं, पूजा बनर्जी ने भी ढेर सारी हंसने वाली इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर की। ना ही सिर्फ टीवी सेलिब्रिटीज ने बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ने भी टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'एकदम सही, मैं भी बारिश में इस परेशानी का सामना करती हूं और हां मैं भी मुंबई में रहती हूं।' तो दूसरे यूजर ने कमेंट किया 'बड़े लोगों को भी पता लगा कि आम आदमी कैसे चलता है रोड पर।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर