Naagin 6 की तेजस्वी प्रकाश का स्कूल में उड़ाया जाता था मजाक, एक्ट्रेस ने खुद किया वजह का खुलासा

नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में बताया कि वो स्कूल में बहुत पतली थीं, जिसके चलते उनका मजाक उड़ाया जाता था।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash 
मुख्य बातें
  • तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 में नजर आ रही हैं।
  • तेजस्वी ने बताया कि स्कूल में दोस्त उनका मजाक उड़ाया करते थे।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि स्कूल में किस वजह से उनपर दोस्त कमेंट करते थे।

नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनके लाखों चाहने वाले हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि स्कूल में उनका मजाक उड़ाया करता था।

Also Read: इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश, जानें शो के लिए कितनी ली फीस

इस वजह से दोस्त उड़ाते थे मजाक

तेजस्वी ने हाल ही में iDiva को इंटरव्यू दिया और इसमें खुलासा किया कि किस तरह स्कूल में उनके साथ पढ़ने वाले दोस्त उनका मजाक उड़ाते थे। तेजस्वी ने बताया कि उनके दोस्त उन्हें 'हैंगर' कहते थे। इतना ही नहीं, वो इतनी पतली थीं कि कुछ तो यह कहकर उनका मजाक उड़ाते थे कि वो हवा से उड़ जाएंगी। इस बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, 'मैं स्कूल में बेहद पतली हुआ करती थी। जैसे लोग मुझे हैंगर कहते थे। मैं बहुत ज्यादा पतली थी। इसलिए जब हम अपने स्कूल के खेल के मैदान में खेलते थे तो लोग मुझसे कहते थे कि अपनी जेब में 5 रुपये का सिक्का रखो वर्ना या तुम उड़ जाओगी।'

मराठी फिल्म में डेब्यू

मालूम हो कि छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश जल्दी ही मराठी फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। वो फिल्म  मन कस्तूरी रे में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ एक्टर अभिनय बेर्डे नजर आएंगे। कुछ समय पहले उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया था, जो कि फैंस को बहुत पसंद आया और उनकी जमकर तारीफ हुई।

Also Read: Naagin 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने की सगाई? करण कुंद्रा के व्हाट्सएप पर आई सवालों की बाढ़

सामने आई थी सगाई की खबर

तेजस्वी एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 15 में हुई थी और तब से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।हाल ही में दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी, जब तेजस्वी ने अंगूठी दिखाते हुए अपनी फोटो शेयर की थी।  तेजस्वी और करण ने इसका खंडन किया है। करण ने बताया कि यह केवल एक विज्ञापन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर