Trending TV News Today 4th Dec: KBC 13 में Tarak Mehta के जेठालाल-बापूजी, सुगंधा-संकेत ने उड़ाया कैटरीना-विकी की शादी का मजाक

Trending TV News Today, 04 December 2021: जेठालाल और बापूजी सहित तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तमाम पात्र कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए। यहां जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

Tarak Mehta Team in KBC 13
टीवी जगत की बड़ी खबरें 
मुख्य बातें
  • संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने उड़ाया कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी का मजाक
  • कौन बनेगा करोड़पति शो पर पहुंची तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम
  • बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान एक बार करण कुंद्रा पर भड़क गए।

Top And Trending TV News, 04 December 2021: छोटे परदे की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से शनिवार को कई बड़ी खबरें सामने आईं हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी 13 में नजर आने वाली है। बिग बॉस में एक बार फिर सलमान खान करण कुंद्रा पर भड़क गए। संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का मजाक उड़ाया। टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें आप यहां जान सकते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के हालिया एपिसोड में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम नजर आने वाली है। अब एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें अमिताभ बच्चन जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और अमित भट्ट उर्फ बापूजी का स्वागत करते हैं। दोनों हॉट सीट पर बैठे नजर आते हैं। जेठालाल और बापूजी अपनी भूमिका में नजर आते हैं।

बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा की क्लास:
'बिग बॉस 15' की वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का हैवी डोज देखने को मिला। जहां एक तरफ एक्ट्रेस सारा अली खान और रवीना टंडन धमाल करती दिखीं। वहीं घरवालों की क्लास भी लगाई गई।

शो में सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। शनिवार को वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान ने एक बार फिर करण कुंद्रा का क्लास लगाई और शो के होस्ट उन पर भड़कते हुए नजर आए।

सुगंधा-संकेत ने उड़ाया कटरीना-विकी की शादी का मजाक:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by . (@drrrsanket)

बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की है। इससे जुड़ी खबरें आए दिन मीडिया में छाईं रहतीं हैं। अब इसे लेकर सिंगर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपने पति संकेत भोसले के साथ मिलकर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों कैटरीना और विकी की शादी को लेकर जोक करते नजर आ रहे हैं।

निया शर्मा का ब्रालेट में डांस वीडियो वायरल:
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है। अब निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हालिया वीडियो शेयर किया है, जिसे अब तक पौने दो लाख लाइक्स मिल चुके है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस वीडियो में निया शर्मा को ब्लैक कलर की ब्रालेट और पिंक रखी योगा पैंट पहन के डांस करते हुए देखा जा सकता है। वह इस डांस में जमकर कमर मटका रही है। उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर