Trending TV News: KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने बताया जया बच्चन से झूठ बोलने का सच! शमिता शेट्टी का Bigg Boss में उम्र पर खुलासा

Trending TV News Today, 16 December 2021: यहां जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। कौन बनेगा करोड़पति का सीजन-13 खत्म होने को आ गया है और अंकिता लोखंडे की शादी के फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Trending TV news of the Day
ट्रेंडिंग टीवी न्यूज 
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे के शादी मंडप में इमोशनल होने का वीडियो वायरल
  • कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने बताया जया बच्चन से झूठ बोलने का सच
  • तारक मेहता शो के टप्पू राज अनादकट का शादी पर जवाब का वीडियो ट्रेंड कर रहा है

Top And Trending TV News of 16 December: छोटे परदे की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से गुरुवार को कई बड़ी खबरें सामने आईं। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का आखिरी सप्ताह चल रहा है और यह चर्चा में भी है। इसके अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव आखिरी शानदार शुक्रवार एपिसोड के मेहमान हैं। शादी के बाद लगातार अंकिता लोखंडे की पति विक्की जैन के साथ फोटोज वायरल हो रही हैं। टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें आप यहां जान सकते हैं।

KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने घर में झूठ बोलने को लेकर किया खुलासा:

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 13 के एपिसोड में नीना गुप्ता और गजराज राव के कुछ दिलचस्प प्रश्नों का उत्तर दिया है। केबीसी शानदार शुक्रवार एपिसोड के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह अपनी पार्टनर (जया बच्चन) से प्रतिदिन झूठ बोलते हैं। दरअसल नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन से कई प्रश्न पूछती हैं। इसमें से एक प्रश्न के उत्तर में अमिताभ बच्चन ने यह जवाब दिया है।

अमिताभ बच्चन की बातें सुनकर सभी लोग हंसने लगते है। अमिताभ बच्चन से नीना गुप्ता पूछती है कि क्या वह अपने पार्टनर से कभी झूठ बोले हैं। इस पर अमिताभ बच्चन का जवाब होता है-प्रतिदिन।

शादी के मंडप में पति से गले लगकर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल:

अंकिता लोखंडे की शादी हो चुकी है और बीते 14 दिसंबर को वह बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अब एक्ट्रेस की बहुत सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनकी फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है।

इस बीच एक वीडियो भी वारल हो रहा है, जिसमें शादी के मंडप में पहुंचने पर एक्ट्रेस विक्की जैन से गले लगकर इमोशनल हो जाती हैं।

शादी को लेकर क्या बोले Tarak Mehta शो के 'टप्पू' राज अनादकट?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो में राज अनादकट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राज अनादकट को वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। इसमें वह सवाल पूछ रहे है कि उनकी शादी कब होगी तो इस पर जवाब मिलता है कि अगले 30 मिनट में। इसके बाद राज अनादकट का चेहरा मजाकिया और देखने लायक होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

राज अनादकट के वायरल वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'बबीता जी (मुनमुन दत्ता), आपका 30 मिनट में इंतजार कर रही हैं।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'बबीता जी आ रही हैं।' इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

डीप नेक ड्रेस के साथ निया शर्मा का नया लुक हो रहा वायरल:

कई शो में नजर आ चुकी टीवी कलाकार निया शर्मा ने अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने कुल 4 फोटोज शेयर कीं। इसमें उन्होंने ब्लैक कलर डीप नेक वन पीस ड्रेस पहनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। हाल ही में वह सात समंदर गाने के रीमेक में नजर आई है। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया है। एक ट्रोलर ने कहा कि उन्हें पुराना गाना खराब नहीं करना चाहिए था। दरअसल सात समुंदर गाने पर निया शर्मा ने काफी बोल्ड अंदाज में डांस किया है।

शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 में किया उम्र का खुलासा, घर वाले हुए हैरान:

बीते काफी दिनों से शमिता शेट्टी को लेकर जो बातचीत बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स में चल रही है उनमें से एक पहलू उम्र का भी है। कई प्रतियोगी शमिता शेट्टी की उम्र को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ चुके हैं।

इस बीच शमिता शेट्टी ने बिना कुछ छिपाए अपनी उम्र का खुलासा बिग बॉस में कर दिया है और बताया है कि वह 42 साल की हैं। इस पर बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए। शमिता के बेझिझक अपनी उम्र बताने से पहले कई लोगों को लग रहा था कि वह लगभग 35 साल की हैं। बता दें शमिता शेट्टी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर