एकता कपूर के इस टीवी शो को मिली बंपर TRP, इमली को शिकस्त तो अनुपमा और GHKKPM का जलवा बरकरार

TRP 37 Week Rating TV Show Report: टीआरपी रेटिंग लिस्ट के टॉप-5 में इस बार सिर्फ सास बहू ड्रामा सीरियल का ही जलवा देखने को मिला है। यहां देखिए Top 5 TV Show TRP rating list |

TRP Week 37 Report, TV Shows TRP Week List, TRP Yeh Hai Chahatein Imlie to Anupama Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin-
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • एकता कपूर के टीवी सीरियल ये हैं चाहतें ने लंबी छलांग लगाई है।
  • इमली सीरियल को झटका लगा है।
  • यहां देखिए टॉप-5 टीवी शोज की TRP रेटिंग लिस्ट।

टीवी सीरियल की 37वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। टीआरपी लिस्ट में एकता कपूर के एक टीवी शोजने शानदार एंट्री मारी है। जो कि सीधा टॉप-3 सीरियल में शामिल हो गया है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। जानें टीआरपी टॉप-5 में हुए फेरबदल...

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना चुका है। शो लगातार 37वें हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। यह टेलीविजन के बहुचर्चित शो में से एक है। अनुपमा दर्शकों को अपनी कहानी के जरिए स्क्रीन पर बांधे हुए है। रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस फैमिली ड्रामा को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है।  

हमेशा की तरह टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में सीरियल भी दूसरे स्थान पर काबिज है। सई, विराट और पाखी की कहानी दर्शकों का ध्यान खींच रही है। 37वें सप्ताह में सीरियल ने फिर से दूसरा स्थान पाया है। बात कहानी की करें तो सई और विराट की बीच दूरियां बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं यहां तक कि सई अब विराट को छोड़कर जा रही है।  

एकता कपूर के टीवी सीरियल ये हैं चाहतें ने लंबी छलांग लगाई है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में वापसी के साथ-साथ इस वीक ये हैं चाहतें टॉप-3 में आ गया है। अकबर काजी और शरगुन कौर का टीवी शो ये हैं चाहतें अब तीसरे पायदान पर है। सीरियल ये हैं मोहब्बतें का स्पिनऑफ ये हैं चाहतें फिलहाल चल रहे अपने वेडिंग ट्रैक की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। 

इमली सीरियल को झटका लगा है। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे स्थान पर नहीं बचा है। इमली, आदित्य और मालिनी की लव स्टोरी दर्शकों को बांधकर रखने में थोड़ी कमजोर पड़ गई है। इसी वजह से इमली टॉप-3 से बाहर होकर चौथे स्थान पर का चुका है।

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सीरियल उड़ारियां को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 37वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल ने पांचवें नंबर पर स्थान बनाया है। बता दें, रवि दुबे और सरगुन मेहता ने बतौर प्रोड्यूसर टीवी शो उड़ारियां 15 मार्च 2021 को लॉन्च किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर