TRP Week 23: Super Dancer-4 पड़ा Imlie पर भारी, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सहित जानें किसे मिली बंपर टीआरपी

TRP Rating 23 Week TV Show Report: टीआरपी लिस्ट में बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल और रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिली है।

TRP Report Week 23 Anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Super Dancer Imlie
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • टीआरपी लिस्ट में कौन पड़ा किसपर भारी
  • गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा में किसका रहा जलवा
  • सुपर डांसर 4 में बाजी मारी

TRP Week 23 Rating TV show: 23वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार भी रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के सीरियल अनुपमा और नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के शो गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। साथ ही शिल्पा शेट्टी के रियलिटी डांस शो सुपर डांसर 4 और इमली के बीच कड़ी टक्कर भी लिस्ट में देखने को मिली। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम
छोटे परदे पर बेहद कम वक्त में मोस्ट फेमस शोज बन चुके गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम है। स्‍टार प्‍लस का टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। वहीं 23 वें सप्ताह में टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में शो भी पीछे नहीं है।

गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। तीनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

सुपर डांसर-4 पड़ा इमली पर भारी
गश्‍मीर महाजनी, सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख का शो इमली इस बार भी टीआरपी की लिस्‍ट में पीछे खिसक गया है। लंबे टाइम से तीसरे स्थान पर काबिज टीवी शो इमली पर इसबार शिल्पा शेट्टी की डांस रियलिटी शो सुपर डांसर-4 भारी पड़ा है।

टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को इस हफ्ते दर्शकों ने टॉप-3 में पहुंचा। इस हफ्ते शो को तीसरा स्थान मिला है। इसी के साथ इमली शो ने टीआरपी की लिस्ट चौथे स्थान पर जगह बनाई है। 

टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 23वें हफ्ते में पांचवें स्थान पर है। बीते कुछ सप्‍ताह से ये सीरियल लगातार टीआरपी टॉप 5 में जगह बनाए हुए है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है और लगातार टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर