TRP Week 24: Anupamaa और Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin कड़ी टक्कर, जानें किसे मिली टीआरपी टॉप-5 में जगह

TRP Rating 24 Week TV Show Report: टीआरपी लिस्ट में बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल और रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिली है।

TRP Report Week 24 Anupamaa imlie To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Shows in list
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है।
  • आपके इन पसंदीदा सीरियल और रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिली।
  • जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज।

TRP Week 24 Rating TV show: 24वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार भी अनुपमा, इमली और नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के शो गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली। साथ ही टॉप-5 में रियलिटी डांस शो ने जगह बनाई। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है और इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान इसी शो को मिला है। 24वें हफ्ते में भी शो ने पहला स्थान हासिल किया है। 

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है तो वहीं गुम है किसी के प्यार में भी पीछे नहीं है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। 

अगर नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है तो सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी की भी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं है। दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इसी का नतीजा है कि इमली इस बार भी टीआरपी की लिस्‍ट में तीसरे स्थान पर काबिज है। यह शो भी दर्शकों को लंबे वक्त से पसंद आ रहा है। 


टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 24वें हफ्ते में चौथे स्थान पर है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है और लगातार टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है। कुछ सप्‍ताह से ये सीरियल लगातार टीआरपी टॉप 5 में शामिल हो रहा है। 

टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को इस हफ्ते दर्शकों ने टॉप 5 में पहुंचा दिया है। शो ने टीआरपी की लिस्ट 5वें स्थान पर जगह बनाई है। साथ ही शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासू का ये शो जनता का खूब मनोरंजन कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर