15 जनवरी की TV की 5 बड़ी खबरें: भाभी जी शो में नई गोरी मैम, ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी की फिर एंट्री

15 January 2021 5 TV news: आज टीवी जगत के सीरियल और सेलेब्स से जुड़ी कुछ दिलचस्प खबरें सामने आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ मसालेदार और रोचक खबरों पर।

15 January TV News
15 जनवरी की टीवी न्यूज 
मुख्य बातें
  • भाभी जी घर पर हैं सीरियल में हुई नई गोरी मैम यानी नेहा पेंडसे की एंट्री
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की मौत के बाद शिवांगी जोशी की नए रूप में एंट्री
  • बिग बॉस में पहुंचेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी, एजाज खान हुए बाहर

टीवी की दुनिया में शुक्रवार कई अहम और कई मसालेदार रोचक खबरें सामने आई और आज हम आपसे ऐसी ही 5 खबरों के बारे में बात कर रहे हैं। भाभी जी घर पर हैं सीरियल को नई गोरी मैम मिल चुकी हैं और इसी के साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता में भी नायरा की भूमिका शिवांगी जोशी की अब दूसरे रूप में एंट्री हुई है। इसके अलावा बिग बॉस के घर से एजाज खान के बाहर होने और देवोलीना भट्टाचार्जी के आने की खबरें हैं।

भाभी जी घर पर हैं सीरियल को मिली नई गोरी मैम:
अनीता भाभी उर्फ गोरी मैम के नाम से जानी जाने वाली पिछली एक्ट्रेस के शो को अलविदा कहने के बाद अब भाभी जी घर पर हैं सीरियल को नई गोरी मैम मिल चुकी हैं। अब यह किरदार नेहा पेंडसे निभाएंगी। एक्ट्रेस सौम्‍या टंडन के शो से दूर होने के बाद निर्माताओं की ओर से नई गोरी मेम के लिए तलाश की जा रही थी और यह खोज 'मे आई कम इन मैडम' फेम एक्ट्रेस नेहा पेंडसे पर जाकर खत्‍म हुई है।

नेहा ने कॉमेडी सीरियल के सेट पर कदम रख दिया है और शूटिंग भी शुरू कर दी है। जल्द दर्शक नई गोरी मैम को टीवी पर देख सकेंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है शिवांगी का नया अवतार:

टीवी पर सबसे लंबे समय से चला आ रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है शिवांगी जोशी के नए रूप को लेकर चर्चा में आ गया है। नायरा की भूमिका निभा चुकी शिवांगी अब नए रूप में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नायरा की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है लेकिन एक्ट्रेस अब नए रूप में शो के अंदर वापस लौट रही है।

एजाज खान बिग बॉस से बाहर, देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री:
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से इस वीकेंड पर एजाज खान के बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि अगले इविक्शन में नंबर एजाज खान का ही है। हालांकि जैस्मीन के जाने के बाद एक बार फिर एजाज के जाने से दर्शकों में थोड़ी निराशा देखने को मिल सकती है।

अब इसके पीछे बिग बॉस मेकर्स का क्या प्लान है ये तो वही बता सकते हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स ये भी हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी भी रियलिटी शो में एंट्री करने जा रही हैं। वह बीते सीजन के दौरान भी घर का हिस्सा रह चुकी हैं।

कुंभ में कविता कौशिक ने लगाई आस्था की डुबकी:
एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला और हाल ही में कुछ समय के लिए बिग बॉस 14 में नजर आने वालीं कविता कौशिक कुंभ मेले में हरिद्वार में नजर आईं हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने यहां डुबकी लगाई है। कविता यहां अपने पति रोनित विस्वास के साथ पहुंचीं। कुंभ मेले का पूरा आनंद लेते हुए नजर आईं।

मोहित मलिक को हुआ कोरोना:
लॉकडाउन की लव स्टोरी में नजर आने वाले मोहित मलिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न भी मनाया था। एक्टर ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने 14 जनवरी को बुखार आने के बाद टेस्ट कराया था और इस दौरान वह संक्रमित पाए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर