2 बार हुई रामायण के राम-सीता की शादी, Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee की ऐसे हुई पहली मुलाकात

Ramayan Star Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee Love Story: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। क्या आप जानते हैं इस रिश्ते में देबिना ने पहले प्रपोज किया था..

Gurmeet Choudhary Married Twice With TV Actress Debina Bonnerjee know Couple Love Story
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी। 
मुख्य बातें
  • देबिना और गुरमीत टीवी के बेस्ट कपल्स में से एक हैं।
  • दोनों ने पहली बार 2006 में मुंबई में एक-दूसरे को देखा था।
  • कपल की शादी को 10 साल का वक्त बीच चुका है।

पॉपुलर टेलीविजन कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी को एक दशक से अधिक समय बीत चुका है। हालांकि अभी भी दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों नए नवेले कपल हैं। कई लोग मानते हैं कि यह कपल पहली बार एक-दूसरे से टीवी सीरियल रामायण के दौरान मिला था। जिसमें गुरमीत और देबिना ने राम-सीता का रोल निभाया था। हालांकि ऐसा नहीं है क्योंकि देबिना और गुरमीत इससे पहले से एक-दूसरे को जानते थे। 

2006 में पहली बार मिले थे गुरमीत-देबिना
यह कहना गलत नहीं होगा कि देबिना और गुरमीत टीवी के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने पहली बार 2006 में मुंबई में एक-दूसरे को देखा था। जब इन्होंने एकसाथ टैलेंट हंट प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और उन्हें टॉप-30 में चुना गया था। तब देबिना और वो परिचित की तरह थे। जल्द ही, देबिना कोलकाता लौट आईं और दोनों टच में नहीं रहे। 

किस्मत से फिर मिले देबीना-गुरमीत
देबिना बनर्जी जल्द ही एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए वापस मुंबई चली गईं। तब वो अपनी एक दोस्त के घर में रहने लगीं और उसके ब्यॉफ्रेंड का दोस्त कोई और नहीं गुरमीत थे। इस तरह दोनों फिर से मिले और एक दूसरे के साथ टाइम बिताने लगे। मजेदार बात ये थी कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को ये एक अजीब संयोग लगा था। फिर बाद में चीजें बदल गईं।

देबिना बनर्जी ने किया प्रपोज
देबिना की रूममेट कुछ टाइम के बाद शहर से बाहर चली गईं जिसके बाद गुरमीत का उनके घर आना बंद हो गया। तभी दोनों को अहसास हुआ कि वो एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं। इसके बाद देबिना, गुरमीत को फोन करने लगीं और दोनों घंटों फोन पर बात करते थे। देबीना ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'एक दिन गुरमीत ने मुझे फोन किया और वो घंटों तक इधर उधर की बात करते रहे जिससे मैं बोर हो गई। मैंने उन्हें कहा कि मुझे लगता है कि तुम मुझे कहना चाहते हो कि तुम मुझसे प्यार करते हो। जिसके बाद उन्होंने कहा कि हां वो मुझे यह कहना चाहते हैं।' इस कॉल के तुरंत बाद गुरमीत देबीना के घर गए और उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

2 बार हुई गुरमीत-देबीना की शादी
15 फरवरी 2011 को देबीना बनर्जी और गुरमीत चीधरी ने ऑफिशियली शादी कर ली। गुरमीत ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि जब वो दोनों एक्टर नहीं थे और काम ढूंढ रहे थे, तभी साल 2009 में उन्होंने मुंबई के एक मंदिर में शादी कर ली थी। दोनों ने अपने घरवालों को भी इस बारे में नहीं बताया था और उनके दोस्तों ने शादी करने में उनकी मदद की थी। इसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी की। अब दोनों की शादी को 10 साल बीत गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर