TV News: सामने आईं The Kapil Sharma Show और Kaun Banega Crorepati 13 की डेट्स, Balika Badhu एक्ट्रेस का निधन

Top TV News, TV News Wrap 16 July 2021: बालिका वधू की अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का निधन हो गया। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी कर ली है। यहां जानिए आज की टीवी जगत से जुड़ी बड़ी खबरें।

TV Newsmakers 16 July 2021 in Hindi
टॉप टीवी न्यूज 16 जुलाई 2021 
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार ने धूमधाम से की शादी
  • बालिक वधू सीरियल की अभिनेत्री सुरेखा सिकरी ने ली अंतिम सांस
  • भारती सिंह ने यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ को लेकर किए खुलासे

16th Ju।y Top TV News in Hindi: टीवी इंडस्ट्री यानी छोटे परदे के मनोरंजन जगत से शुक्रवार 16 जुलाई 2021 के दिन कई चर्चित खबरें निकलकर आईं हैं, जिनकी चर्चा आज दिन भर होती रही। तो आइए यहां एक नजर डालते हैं पूरे दिन की खास टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी अहम और चर्चा में रही खबरों पर (TV News Today in Hindi)

बालिक वधू सीरियल की एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी का निधन (Balika Vadhu Serial Actress Death):
मशहूर टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधु' में नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का निधन हो गया है। उन्होंने सीरियल में दादी सा के किरदार को निभाया था।  जानकारी के अनुसार 75 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्‍ट के चलते अभिनेत्री ने आखिरी सांस ली।

मशहूर सीरियल बालिका वधू में दादी सा की भूमिका निभाने वाली सुरेखा के निधन से हिंदी टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार विजेता सुरेखा सीकरी ने मुंबई में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

Rahul Vaidya और Disha Parmar शादी के बंधन में बंधे:

भारतीय गायक और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे राहुल वैद्य ने अपनी प्रेमिका और टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार से शादी कर ली है। बिग बॉस के बाद पिछले कुछ समय से कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थे और साथ ही दोनों आखिरकार शुक्रवार को एक दूसरे के साथ बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में समारोह के दौरान शादी की।

Dance Deewne के सेट पर Rekha के साथ Jaya Bachchan बनीं Madhuri Dixit:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीवी रियलिटी डांस शो डांस दीवाने के सेट पर हाल ही में रेखा पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने स्टेज पर माधुरी दीक्षित के साथ सिलसिला फिल्म का सीन दोबार रिक्रिएट किया। रेखा, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की फिल्म के सीन में रेखा ने अपनी खुद की जबकि माधुरी दीक्षित ने जया की भूमिका निभाई।

सामने आई The Kapil Sharma Show और Kaun Banega Crorepati 13 के शुरू होने की डेट:
सोनी टीवी के दो मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति और द कपिल शर्मा शो एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौटेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दोनों के एक बार से शुरू होने की तारीख सामने आ चुकी हैं।

खबरों की मानें तो द कपिल शर्मा शो नए अंदाज के साथ 21 अगस्त को एक बार फिर शुरू होगा। इसके दो दिन बाद अगस्त महीने में ही कौन बनेगा करोड़पति का प्रसारण शुरू होगा, क्विज टीवी शो 23 अगस्त 2021 को नए 13वें सीजन के साथ लाइव होगा।

Bharti Singh का यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ को लेकर खुलासा:
कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट भारती सिंह ने हाल ही में अपने टीवी करियर का डार्क पहलू लोगों के साथ शेयर किया और एक बातचीत में टॉक शो के दौरान खुलासा किया कि टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए ऐसे कई मौके आए जब लोग काम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूते थे।

भारती सिंह ने कहा, 'कई बार इवेंट को कोर्डिनेट करने वाले लोग उनके साथ मिस बिहेव करते थे। वे पीठ पर हाथ फेरते थे। मुझे महसूस होता था कि यह एक अच्छा एहसास नहीं है, लेकिन फिर भी लगता था कि वह मेरे चाचा की तरह हैं, वह बुरा नहीं हो सकता। शायद मैं ही गलत हूं और वह सही हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर