TV News 28 April 2022: पायल रोहातगी ने बताया कभी नहीं बन सकती हैं मां, शादी पर बोले एक्टर करण वाही

TV News 29 April 2022: रिएलिटी टीवी शो लॉक अप में पायल रोहातगी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक अहम खुलासा किया है। डांस दीवाने में नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

TV News 29 April 2022
TV News  
मुख्य बातें
  • लॉक अप में पायल रोहातगी ने किया चौंकाने वाला खुलासा।
  • डांस दीवाने जूनियर में नीतू कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद।
  • कश्मीर में मनाई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने वेडिंग एनिवर्सरी।

TV News 28 April 2022. डांस दीवाने जूनियर टीवी शो में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की दूसरी डेथ एनिवर्सरी से पहले उन्हें याद किया है। वहीं, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के हाथ लगी सलमान खान की फिल्म। टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की सगाई से पहले रुपाली गांगुली ने किया अपने फैंस को इनवाइट। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

रिएलिटी टीवी शो डांस दीवाने जूनियर का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो में दिखाया गया है कि छोटे बच्चे ऋषि कपूर के गानों में परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इस दौरान नीतू कपूर अपने दिवंगत पति को याद कर इमोशनल हो जाती हैं। नीतू कपूर कहती हैं, 'हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा। अभी दो साल होने वाले हैं और मैं आप से मिली। मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं और रोज कोई ना कोई मुझे उनकी याद दिला देता है। सबकी एक स्टोरी हैं उनके साथ और सब इतनी खुशी से याद करते हैं।'

कश्मीर में सुगंधा मिश्रा ने मनाई वेडिंग एनिवर्सरी
कॉमेडियन संकेत भोसले और सुगंधा भोसले 26 अप्रैल 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के लिए दोनों कश्मीर हनीमून मनाने गए। सुगंधा ने कहा, 'महामारी और काम के कारण शादी के तुरंत बाद हम हनीमून पर नहीं जा पाए थे। अब चीजें सुधर रही है और सब कुछ खुल रहा है, हमने सोचा छुट्टी ले लें और अपनी एनिवर्सरी में अच्छा वक्त साथ बिताएं। अब पूरी दुनिया खुल रही है तो हमने सोचा कि मालद्वीप या थाईलैंड जैसी सुंदर जगह जाएं। लेकिन, इसके बाद हमने सोचा कि भारत में भी कश्मीर जैसी सुंदर जगह है।'

Also Read: Panchayat 2: जल्द आ रहा है पंचायत वेब सीरीज का दूसरा सीजन, जानिए कैसी हो सकती है कहानी

लॉक अप में पायल रोहातगी ने किया खुलासा
रिएलिटी टीवी शो लॉक अप में पायल रोहातगी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पायल ने अपना सीक्रेट बताया कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं। इसी कारण उन्होंने और संग्राम सिंह ने आज तक शादी नहीं की है। बकौल पायल, 'हमने सोचा था कि हम शादी तब करेंगे जब मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी। मुझे मेंटली और फिजीकली फिट होना है। हमने चार-पांच साल कोशिश की, नहीं हुआ। शायद संग्राम को भी पता चल गया है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं। मैंने आईवीएफ कराया लेकिन, सफल नहीं हुआ। 

सलमान खान के अपोजिट शहनाज गिल?
बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल को सलमान खान की फिल्म में नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल को सलमान खान के अपोजिट रोल मिला है। गौरतलब है कि हाल ही में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान और शहनाज गिल मिले थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक  एक्ट्रेस को कभी ईद कभी दीवाली फिल्म के लिए कास्ट किया जा रहा है। 

Salman Khan reveals his relationship status to Shehnaaz Gill? Watch this clip | Television News | Zee News

करण वाही करने जा रहे हैं शादी?
एक्टर करण वाही की शादी का फैंस इंतजार कर रहे हैं।। करण वाही ने बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कहा कि फिलहाल शादी को लेकर उनके कोई प्लान नहीं हैं।

करण वाही ने इस इंटरव्यू में कहा कि वह अभी शादी के बंधन में बंधना भी नहीं चाहते हैं। उन्होंने आगे यह बताया कि उनके सभी दोस्तों की शादी हो गई है और वह इस बात से बहुत खुश हैं लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर सब की शादी हो जाएगी तब थर्ड व्हील कौन बनेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर