TV News 3 April 2022: तेजस्वी प्रकाश ने बताया, मार्च में क्यों नहीं की करण कुंद्रा से शादी

TV News 3 April 2022: तेजस्वी प्रकाश ने बताया क्यों नहीं हुई उनकी और करण कुंद्रा की मार्च में शादी। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर में गुंजी किलकारी। जानिए टीवी जगती की आज की बड़ी खबरें।

TV News 3 April 2022
Karan Kundra, Tejasswi Prakash 
मुख्य बातें
  • बेटे के पेरेंट्स बने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया।
  • करण कुंद्रा से शादी पर बोलीं तेजस्वी प्रकाश।
  • अनुपमा में आने वाला है बड़ी ट्विस्ट।

TV News 3 April 2022: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है। वहीं, करण कुंद्रा से शादी पर तेजस्वी प्रकाश ने चुप्पी तोड़ी है। विशाल कोटियन ने अपने पिता को लग्जरी कार गिफ्ट की है। जानिए टीवी जगत की रविवार की बड़ी खबरें।   

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में करण कुंद्रा से शादी पर तेजस्वी प्रकाश ने कई खुलासे किए हैं। तेजस्वी के मुताबिक, 'हम दोनों को शादी के बारे में बात करने का वक्त ही नहीं मिलता है। अभी हम दोनों अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। करण ने सभी ये कह दिया था कि हम मार्च में शादी करने जा रहे हैं। इसी केबाद से ही मार्च काफी बड़ी चीज बन गई थी। मार्च खत्म हो गया है, ऐसे में सभी लोग पूछ रहे हैं कि तुम लोग शादी कब कर रहे हो। इसका बस चले तो ये कर ही लेगी। इसलिए मैं उसे ताना मारती रहती हूं।' 

Karan Kundrra's father on actor's wedding plans with Tejasswi Prakash: 'Will get them married soon' - Hindustan Times

बेटे के पेरेंट्स बने भारती और हर्ष 
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। हर्ष ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर फैंस को गुड न्यूज दी है। फोटो में भारती सिंह और हर्ष दोनों ही व्हाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ हर्ष लिंबाचिया ने कैप्शन में लिखा है, 'It’s a BOY.' भारती सिंह ने इससे पहले साल 2021 में सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके अलावा हर्ष और भारती अपने डेली व्लॉग्स के जरिए अपनी हेल्थ और प्रेग्नेंसी के अपडेट देते थे।

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

Also Read: भारती सिंह ने रोते हुए पूछा- कब होगा मेरा बच्चा? हर्ष लिम्बाचिया ने दिया ऐसा जवाब सुनकर पकड़ लेंगे माथा

लॉकअप में अंकिता लोखंडे का खुलासा
 कंगना के रियलिटी शो लॉक अप में अपनी वेब सीरीज पवित्र रिश्ता के अपकमिंग सीजन को प्रमोट करने अंकिता लोखंडे पहुंची थीं। कंगना ने जोर दिया कि उन्हें शो में आकर अपना एक सीक्रेट बताना होगा। इस पर एक्ट्रेस ने बताया, 'ठीक है तो विक्की को भी यह नहीं पता। मुझे बधाई दो दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट हूं।' ये सुनकर कंटेस्टेंट और कंगना बेशक हैरान रह गए, लेकिन बाद में अंकिता ने कहा, 'अप्रैल फूल बनाया।'  कंगना रनौत ने जवाब दिया, 'फर्स्ट अप्रैल भी नहीं है आज...।'

जीशान खान को पायल रोहातगी ने कहा आतंकवादी
लॉकअप में इस बार कर्नाटक में हलाल मीट के बैन को लेकर हो रही डिमांड के बारे में बताया गया। दोनों के बीच इस मुद्दे पर चल रही बातचीत जल्द ही बहस में तबदील हो गई। मामला बढ़ता गया और कुछ देर बाद पायल रोहातगी ने जीशान को आतंकवादी तक कह दिया। इस पर मुनव्वर, निशा, मंदाना, पूनम पांडे समेत कई कंटेस्टेंट्स ने पायल को शो से बाहर करने की मांग की थी। कंगना ने इस दौरान साफ किया कि वह पायल के कमेंट का वह सपोर्ट नहीं करती और इसका परिणाम उन्हें खुद भुगतना होगा।

Lock Upp: Payal Rohatgi gets bashed after she passes Islamophobic remarks against Zeeshan Khan, calls him 'terrorist' | Television News | Zee News

अनुपमा में आएगा ये ट्विस्ट
अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अनुज की आंटी हैं अनुपमा का विरोध करने जा रही हैं। पहले ही अनुज की ग्रैंड वेडिंग की इच्छा से बापूजी के पास बड़े बजट की कमी है। 

अनुज की आंटी दहेज का ड्रामा शुरू करने के लिए अपनी एंट्री करेंगे। अनुज की आंटी को अनुपमा पसंद नहीं है, क्योंकि वह चाहती थी कि अनुज उनकी पसंद से शादी करे। ऐसे में वो अब उनकी शादी में रुकावटें खड़ी करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर