TV News: 'भाबी जी' Shubhangi Atre को Bigg Boss 15 का ऑफर, क्या Anupama में Sudhanshu pandey की जगह लेंगे शरद?

Top TV News TV News Wrap 09 July 2021: यहां जानिए आज की टीवी जगत से जुड़ी बड़ी खबरें। भाबी जी का रोल करने वालीं शुभांगी अत्रे को बिग बॉस 15 का ऑफर मिला है। अनुपमा सीरियल में सुधांशु पांडे के बदले जाने की खबरें।

TV Newsmakers 9 July 2021 Anupama Shubhangi Atre Bhabi ji ghar par hain Sudhanshu Pandey Sharad Kelkar Anupama
टॉप टीवी न्यूज 9 जुलाई 2021  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी शो में सुधांशु पांडे की जगह शरद केलकर के आने की खबरें
  • बबीता जी 'मुनमुन दत्ता' की पोस्ट पर कमेंट करके बुरे फंसे टप्पू 'राज अनादकट'
  • 'भाबी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर

9th July Top TV News in Hindi: शुक्रवार को 9 जुलाई 2021 के दिन टीवी जगत से कई सारी खबरें सामने आईं जिनकी दिन भर चर्चा भी होती रही है। तो यहां आइए एक नजर डालते हैं आज के पूरे दिन की खास टीवी न्यूज पर (TV News Today in Hindi)
भाबी जी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को बिग बॉस 15 का ऑफर (Bhabi ji ghar par hain Angoori Shubhangi Atre Bigg Boss 15 offer)
टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस को एक बार फिर बिग बॉस टीवी रियलिटी शो से ऑफर मिला है हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि वह लंबे समय में अपने करियर को प्राथमिकता पर रखते हुए भाबी जी सीरियल के दर्शकों को धोखा नहीं देंगी और ऑफर मिलने के बावजूद कॉमेडी शो में बनी रहेंगी।

Anupama में Sudhanshu Pandey की जगह नहीं लेंगे Sharad Kelkar:
टीवी के लोकप्रिय और नंबर एक पर टीआरपी लिस्ट में रहने वाले शो अनुपमा में वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे को रिप्लेस किए जाने की चर्चा है और इसके लिए कई एक्टर्स को अप्रोच किए जाने की बातें भी कही जा रही हैं। हाल ही में शरद केलकर के सुधांशु की जगह लेने की बातें भी सामने आईं हालांकि अभिनेता ने इन अफवाहों से साफ इनकार कर दिया है।

Dance Deewane 3 में Bharti Singh ने Khatron ke khiladi होस्ट Rohit Shetty को किया किस:

हाल ही में डांस दीवाने के सीजन 3 शो के एक एपिसोड पर खतरों के खिलाड़ी स्टंट शो के होस्ट रोहित शेट्टी पहुंचे और इस दौरान खतरों के खिलाड़ी में कभी कंटेस्टेंट रहीं भारती सिंह इतनी उत्साहित हो गईं कि उन्होंने रोहित शेट्टी को किस कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू 'राज अनादकट' का बबीता जी 'मुनमुन दत्ता' के पोस्ट पर कमेंट:
मशहूर टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का रोल निभाने वाले एक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) हाल ही में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर तब जमकर बुरा-भला कहा जब उन्होंने हाल ही में 'तारक मेहता' शो की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के एक पोस्ट पर एक कॉमेंट कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ‍♀️ (@mmoonstar)

मुनमुन दत्ता ने अपनी एक रील शेयर की थी, जिस पर राज अनादकट ने फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोजी शेयर कर दी। कॉमेंट को देख कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Shehnaaz Gill संग ब्रेकअप की खबरों पर Sidharth Shukla ने तोड़ी चुप्पी:
बिग बॉस के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सीजन की बिग बॉस कंटेस्टेंट और सह-कलाकार शहनाज गिल से ब्रेकअप को लेकर पिछले कुछ दिन आ रही खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। हालांकि, यह भी बता दें कि बार-बार सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पष्ट किया कि वो सिंगल है और शहनाज गिल ने भी खुलासा किया है कि उसका प्यार हमेशा एकतरफा रहा है।

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर लिखा, 'कुछ न्यूज आर्टिकल पढ़ने को मिल रहे हैं... कम से कम जो पढ़े वो काफी मजाकिया हैं। भाई चौंकाना ही है तो कुछ पॉजिटिव लिख दो। इतनी नकारात्मकता कहां से लाते हो आप लोग... आप मुझसे बेहतर मेरे बारे में कैसे जानते हो, कम से कम मैं तो यही कह सकता हूं, भगवान आप सभी का भला करे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर