Top TV News 27 Aug 2022: राहुल वैद्य, अली गोनी ने सोनाली फोगाट के लिए मांगा न्याय, जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

TV News Today in Hindi, 27 August 2022: सोनाली फोगाट के निधन के बाद बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी, राहुल वैद्य ने न्याय की मांग की है। वहीं, झलक दिखलाजा 10 में शामिल होने की खबरों को श्रद्धा आर्या ने किया खारिज। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें...

Top TV News 27 Aug 2022
Top TV News 27 Aug 2022 
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य, अनिल गोनी ने सोनाली फोगाट के लिए मांगा न्याय।
  • झलक दिखलाजा 10 में नजर नहीं आएंगी श्रद्धा आर्या।
  • झलक दिखलाजा के पार्टी में हुई पारस कलनावत और उर्फी जावेद की तू-तू, मैं-मैं

TV  News Today in Hindi, 27 August 2022: बिग  बॉस 15 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट के निधन के बाद उनके को-कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं। रिएलिटी शो लॉक अप के विनर मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में शो कैंसिल हो गया है। रिएलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में श्रद्धा आर्या बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी ड्रेस से सुर्खियां बटोरी है। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह नेहा कक्कड़ का गाना गा रही हैं। हालांकि, शहनाज गिल ने इसे अपना एक नया टच दिया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट नेहा और जुबीन नौटियाल का गाना ‘लोग हमसे जलते हैं' को गुनगुना रही हैं। वह एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में माइक के सामने गा रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। टी शर्ट में मिक्की माउस प्रिंट बना हुआ है।

झलक दिखलाजा 10 पर श्रद्धा आर्या ने तोड़ी चुप्पी
कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का नाम झलक दिखलाजा 10 के संभावित कंटेस्टेंट में सामने आ रहा था। अब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने इन खबरों को खारिज किया है। श्रद्धा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि वह ये रिएलिटी शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा कि वह महीने में 24 दिन सीरियल कुंडली भाग्य में काम करती हैं और छह दिन वह खुद को और अपनी शादीशुदा जिंदगी को देती हैं। ऐसे में एक साथ दो शो करना उनके लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा, और वह अपना सबसे सर्वश्रेष्ठ नहीं दे सकेंगी।   


बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने मांगा सोनाली फोगाट के लिए न्याय
बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के निधन पर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। अब बिग बॉस में सोनाली के को कंटेस्टेंट रहे अली गोनी और राहुल वैद्य ने उनके लिए न्याय मांगा है। राहुल ने एक मीडिया से बातचीत में कहा, 'पहले हमें लगा कि ये प्राकृतिक मौत है, लेकिन जिस तरह से चीजें सामने आ रही है इससे हर कोई कह सकता है कि ये मर्डर है। मुझे उम्मीद है कि दोषियों को सजा मिलेगी।' वहीं, अली गोनी ने कहा, 'सीसीटीवी फुटेज काफी परेशान करने वाले हैं। इससे साफ पता चलता है कि ये मर्डर है। उन्हें न्याय मिलना चाहिए और उनके हत्यारों को सजा मिलनी चाहिए।' 

Also Read: Munawar Faruqui का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता, हिंदू देवी- देवताओं का अपमान करने पर गए थे जेल

पिता बनने पर क्या कहा धीरज धूपर ने
टीवी एक्टर धीरज धूपर हाल ही में पिता बने हैं। धीरज ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, 'मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं। विन्नी और मेरी शादी को छह साल हो गए हैं। ऐसे में हमने तय किया कि अपने परिवार को बढ़ाया जाए। जब मैं अपने बच्चे का हाथ पकड़ता हूं तो सारी चीजें भूल जाता हूं। काम, शूटिंग, सेट्स, शो सब कुछ। मैं बेटे का हाथ पकड़ने के बाद खुशनसीब महसूस करता हूं। मैं पूरी दिन बेहद थका होता हूं लेकिन, आखिर में जब घर लौटता हूं और उसे देखता हूं तो सुकून महसूस होता है।' 

झलक दिखलाजा की पार्टी में मिले उर्फी और पारस
पारस कलनावत जल्द ही झलक दिखलाजा 10 में नजर आने वाले हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस रिएलिटी शो की पार्टी में एक्स पारस कलनावत और उर्फी जावेद एक ही छत के नीचे आए।सूत्रों के मुताबिक उर्फी और पारस ने एक दूसरे से दूरी बनाई रखी थी।

ये ज्यादा देर तक नहीं चला और दोनों एक दूसरे से टकरा गए। दोनों की बातचीत की शुरुआत अच्छी हुई लेकिन, कुछ देर बाद दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद झलक की टीम को बीच बचाव करना पड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर