TV News: द कपिल शर्मा शो से झलक दिखला जा 10 तक, जानें टीवी जगत की आज की चर्चित खबरें

TV Newsmakers Today Trending: टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। यहां जानें आज कौन से टीवी सितारे दिन भर सुर्खियों में छाए रहे...

TV Newsmakers Today Trending: Jhalak Dikhhla Jaa 10 premiere to Munawar Faruqui not a part of Bigg Boss 16-
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा 10 में आ रहे ये सितारे
  • सामने आई द कपिल शर्मा शो की प्रीमियर डेट
  • ट्रोलर्स से ऐसे निपटती हैं जन्नत जुबैर

TV News Trending in Hindi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी हलचल कभी कम होने का नाम नहीं लेती है। टीवी की दुनिया में रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जिसकी वजह से लोगों की नजरें टीवी सितारों पर टिक जाती हैं। टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। यहां जानें आज कौन से टीवी सितारे दिन भर सुर्खियों में छाए रहे।

झलक दिखला जा 10 
डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 खूब सुर्खियों में हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर को रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा 10 के लिए संपर्क किया गया है। जो कि जल्द ही झलक दिखला जा 10 में दिखाई देंगे। इसी के साथ कैसी ये यारियां फेम नीति टेलर को भी शो का ऑफर मिला है। इतना ही नहीं मोहसिन खान, निया शर्मा, हिना खान और अनुपमा के एक्टर पारस कलनावत से भी शो के लिए संपर्क किया गया है।

पढ़ें- नीमा डेन्जोंगपा सीरियल जल्द हो रहा ऑफ एयर? शो की लीड एक्ट्रेस सुरभि दास ने तोड़ी चुप्पी

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: Exclusive! The new season of the show to premiere on this date

फना- इश्क में मरजावां होगा ओटीटी पर शिफ्ट?
जैसा कि हम जानते हैं टीवी सीरियल नीमा डेन्जोंगपा को एक्सटेंशन मिला है। अब इसी बीच ऐसी खबरें हैं कि रीम शेख और जैन इमाम का टीवी शो फना- इश्क में मरजावां भी खत्म नहीं हो रहा है। दर्शकों के लिए फना - इश्क में मरजावां को ओटीटी में स्थानांतरित किया जा रहा है। 

द कपिल शर्मा शो का प्रीमियर
कपिल शर्मा शो कुछ महीने पहले ही बंद हो चुका है। शो के बाद कपिल शर्मा और उनके को-स्टार अमेरिका और कनाडा के दौरे पर गए थे। इसके साथ ही अब टीवी स्क्रीन पर द कपिल शर्मा शो के वापस आने की खबरें आ रही हैं। इससे पहले द कपिल शर्मा शो के सितंबर में वापस आने की खबरें थीं। अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यह 3 सितंबर को नए सीजन के पहले एपिसोड का प्रीमियर होगा।

मुनव्वर फारुकी होंगे बिग बॉस 16 का हिस्सा?
लंबे टाइम से खबरें हैं कि मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया जा रहा है। खबर है कि लॉक अप सीजन 1 के विजेता सलमान खान के बिग बॉस में पहले कंटेस्टेंट होंगे। हालांकि, मुनव्वर ने निर्माताओं द्वारा संपर्क किए जाने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके पास कोई प्रस्ताव नहीं है, लेकिन अगर आया तो निश्चित रूप से इसे स्वीकार करेंगे क्योंकि यह उनका ड्रीम शो है।

Bigg Boss OTT 2 Makers To Approach Munawar Faruqui | Lock Upp का विजेता बनने के बाद Munawar Fauqui की लगी लॉटरी, इन दो शो में जल्द आएंगे नज़र!

ट्रोलर्स से ऐसे निपटती हैं जन्नत जुबैर
जन्नत जुबैर फिलहाल टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में दिखाई दे रही है। अब हाल ही में जब जन्नत से पूछा गया कि वह ऑनलाइन ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह ट्रोल्स को इग्नोर करना पसंद करती हैं। 'उन्हें संभालने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उन पर ध्यान न दें, क्योंकि वे न केवल आपको बल्कि आपके माता-पिता और परिवार को भी निशाना बनाते हैं जो बहुत आहत करने वाला है लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते, आप इग्नोर करें और आगे बढ़ें। शुक्र है कि मुझे इतना ट्रोल नहीं किया गया, लेकिन जब ऐसा होता है तो थोड़ा दर्द होता है लेकिन आपको आगे बढ़ना होता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर