पवित्र रिश्ता का नया प्रोमो जारी तो बिग बॉस में आ रहीं सनी लियोनी, KBC-13 सहित जानें TV की आज की बड़ी खबरें

TV News 28 Aug 2021 Trending TV Newsmakers: 30 अगस्त तक हिरासत में रहेंगे गौरव दीक्षित। पवित्र रिश्ता का जारी हुआ नया प्रोमो। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें...

TV Newsmakers 28 August 2021| TV Newsmakers Pavitra Rishta Coming Soon Promo| TV Newsmakers KBC13 Bigg boss OTT Trending News|
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस वीकेंड में हो रही सनी लियोनी की एंट्री
  • पवित्र रिश्ता का जारी हुआ नया प्रोमो
  • जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट पहले कपल बन रहे हैं। दोनों के बीच नजदीकियां घर के अंदर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब एकबार फिर से राकेश, शमिता शेट्टी को किस करते हुए नजर आए। बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक शमिता शेट्टी डाइनिंग एरिया में खाना खा रही थीं। इसी दौरान राकेश बापट माइक्रोवेव में खाना गर्म करने आए। तभी शमिता ने उनको कहा कि खाना ज्यादा गर्म मत करो वरना हार्ड हो जाएगा। राकेश ने जब इसके जवाब में कहा कि 'और कुछ...'। तो शमिता शेट्टी इस पर कहती हैं कि, 'मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो'। इसी दौरान राकेश, शमिता शेट्टी को किस करते दिखे।' साथ ही बिग बॉस 15 ओटीटी का तीसरा हफ्ता खत्म होने वाला है। इसी के साथ छह हफ्ते तक चलने वाले इस शो का आधा सफर भी खत्म हो गया है। नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल को घरवाले ने मिलकर नया बॉसमैन और बॉसलेडी घोषित किया है। इस हफ्ते शो में वीकेंड पर सनी लियोनी की एंट्री होने वाली है। जो कि कंटेस्टेंट से बातचीत करती नजर आएंगी। बिग बॉस के अलावा जानें आज की टीवी का बड़ी खबरें।

पवित्र रिश्ता का जारी हुआ नया प्रोमो
अंकिता लोखंडे और शहीर शेख के सीरियल पवित्र रिश्ता का प्रोमो सामने आ चुका है। जो कि देखने में काफी प्रॉमसिंग लग रहा है। एकबार फिर से दर्शकों को अर्चना और मानव की खूबसूरत प्रेम कहानी से अंकिता लोखंडे और शहीर शेख रूबरू कराने के लिए तैयार हैं। सीरियल का प्रोमो देखने के बाद फैंस में फिर इस टीवी शो को लेकर उत्साह बढ़ गया है। इस बार पवित्र रिश्ता की टैग लाइन 'इट्स नेवर टू लेट' रखी गई रहा है। जल्द ही जीफाइव पर पवित्र रिश्ता ऑनएयर होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@lokhandeankita)

अजय नागराथ को मिला बड़े अच्छे लगते हैं 2 सीरियल
टीवी सीरियल श्रीमान श्रीमति में चिंटू का रोल निभाने वाले अजय नागराथ आखिरी बार टीवी सीरियल सीआईडी में नजर आए थे। अजय नागराथ ने बताया कि उनका एक्सीडेंट हुआ था।  टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अजय नागराथ ने बताया, 'मेरा पिछले साल बहुत बुरा एक्सीडेंट हो गया था। इस कारण मेरे तीन पसलियां टूट गई थीं और किडनी में चोट आई थी। मैं एक हफ्ते से ज्यादा अस्पताल में रहा था। मुझे चार से पांच महीने  बेड रेस्ट के लिए कहा था सीआईडी खत्म होने के बाद मुझे कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर आए थे लेकिन, कोई भी नतीजा नहीं निकला। इस दौरान महामारी ने चीजें खराब कर थी। हालांकि, मैं भाग्यशाली था कि मुझे बड़े अच्छे लगते हैं 2 में आदित्य का किरदार मिल गया था। आदित्य राम का बिजनेस पार्टनर है। वह राम को इमोशनल सपोर्ट करता है। मैं कुछ ऐसा करने वाला था जो मैंने कभी नहीं किया था।'

KBC 13 की पहली करोड़पति बनीं दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के एक हफ्ते बाद ही पहली करोड़पति मिल गई है। सीजन 12 की तरह ही इस साल भी महिला ने एक करोड़ रुपए जीते हैं। दिव्यांग हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब दे दिया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। हिमानी दृष्टिहीन हैं और बिग बी उनका हाथ पकड़ते हुए अमिताभ बच्चन उन्हें हॉट सीट पर ले गए। हिमानी ने कहा, 'मैंने जब बिग बी की आवाज में सुना कि मैं एक करोड़ रुपए जीत गई हूं, मैं एकदम सन्न रह गईं। मैंने अपने दोनों  हाथ उठाए और जश्न मनाने लग गईं थीं।' ये एपिसोड 30-31 अगस्त को टेलिकास्ट होगा।

रियल एस्टेट बिजनेसमैन को डेट कर रहीं करिश्मा तन्ना
खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एकबार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि करिश्मा तन्ना को उनकी जिंदगी का प्यार मिल गया है। अभिनेत्री करिश्मा इन दिनों एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं जिनका नाम वरुण बंगेरा है। करिश्मा तन्ना ने आज अपने कथित बॉयफ्रेंड वरुण जन्मदिन भी मनाया। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वरुण को उनके बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। करिश्मा तन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्ट इमोजी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि करिश्मा और वरुण एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बीती रात अपने बॉयफ्रेंड के लिए बर्थडे पार्टी रखी। करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी और तब से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। करिश्मा और वरुण पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

30 अगस्त तक हिरासत में रहेंगे गौरव दीक्षित
बॉलीवुड और टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को शुक्रवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था। गौरव दीक्षित के घर से एनसीबी ने 'एमडी' और 'चरस' बरामद किया। जानकारी के अनुसार, अभिनेता को अब ड्रग मामले में 30 अगस्त तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। एएनआई ने ट्वीट कर बताया, 'टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को 30 अगस्त तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया है। उनके आवास से छापेमारी में एमडी और चरस बरामद किए जाने के बाद उन्हें कल एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें अभिनेता एजाज खान से पूछताछ के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।' अप्रैल में एनसीबी को लोखंडवाला स्थित गौरव दीक्षित के घर से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित ड्रग्स मिला था। अपने घर लौटते समय जैसे ही अभिनेता और उनके दोस्त ने पुलिस को देखा था वे भाग गए। तभी से गौरव दीक्षित की तलाश जारी थी। 

बिग बॉस-15 में आ सकते हैं विवान अरोड़ा
टेलीविजन अभिनेता विवान अरोड़ा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘खुशियों की गुल्लक आशी’, ‘सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स’, 'सावधान इंडिया' और ‘आहट’ जैसे लोकप्रिय शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले विवान अरोड़ा को बिग बॉस का ऑफर मिला है। जल्द ही विवान अरोड़ा के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि कलर्स पर बिग बॉस 15 के साथ शायद 6 हफ्ते बाद विवान फिर से टेलीविजन पर नजर आएंगे। पंजाब में अपने पारिवारिक व्यवसाय को नुकसान होने के बाद उन्होंने 2017 में शोबिज से ब्रेक ले लिया था। अब अभिनेता वापसी करने और अपने अभिनय करियर में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर