TV Shows Replacement: 5 TV रियलिटी शोज के शॉकिंग बदलाव, कहीं बदले होस्ट तो कहीं मेकर्स ने किया जजेस से किनारा

TV Reality Show Host And judges Replacement: सुपर डांसर- चैप्टर 4 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। अब गीता कपूर भी शो से ब्रेक ले रही हैं। 5 टीवी रियलिटी शोज, जो बड़े फेर बदल से बटोर रहे सुर्खियां...

TV reality Show Host Replacement| TV Show Host Replace| Bigg Boss OTT Dance Deewane Dance Plus to India's best dancer Host Replace| TV जगत के 5 रियलिटी शोज में शॉकिंग बदलाव
टीवी रियलिटी शोज। 
मुख्य बातें
  • छोटे परदे पर 5 टीवी रियलिटी शोज में हुए बड़े बदलाव।
  • केबीसी, इंडियाज बेस्ट डांसर और बिग बॉस जैसे शोज टीवी पर जल्द आने वाले हैं।
  • इस बार कुछ रियलिटी शोज में होस्ट को लेकर बड़े फेर बदल हुए हैं।

छोटे परदे पर एक के बाद एक टीवी रियलिटी शोज की शुरुआत हो रही है। जहां केबीसी, इंडियाज बेस्ट डांसर और बिग बॉस जैसे शोज टीवी पर जल्द आने वाले हैं तो वहीं सुपर डांसर्स-4, खतरों के खिलाड़ी, डांस दीवाने और इंडियन आइडल दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं। हालांकि इस बार कुछ रियलिटी शोज में होस्ट को लेकर बड़े फेर बदल किए गए हैं जिसकी वजह से वो चर्चाओं में हैं।

राघव जुयाल ने छोड़ा डांस दीवाने
रेमा डिसूजा का टीवी रियलिटी शो डांस प्लस अपने नए सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार शो में जजेज को लेकर भी बदलाव किए गए हैं। इस सीजन में धर्मेश नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह सलमान यूसुफ खान ने ली है। साथ ही पहले चर्चा थी कि राघव जुयाल भी इसबार होस्टिंग को अलविदा कह सकते हैं। लेकिन राघव ने पुष्टि की है कि वह डांस दीवाने की मेजबानी करेंगे, इसके लिए उन्होंने रियलिटी शो डांस दीवाने छोड़ दिया है। इस बीच राघव, फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त रहेंगे। चूंकि डांस दीवाने का एक्सटेंशन हो गया है और उनका कॉन्ट्रैक्ट भी समाप्त हो रहा था, इसलिए उन्होंने खुद को शो से रखने का फैसला किया।

डांस दीवाने को लाने पड़े नए होस्ट
डांस दीवाने अपने सीजन 3 के साथ ऑनएयर है। शो को माधुरी दीक्षित, तुषार और धर्मेश जज कर रहे हैं। शो के तीसरे सीजन को पहले राघव जुयाल होस्ट करने वाले थे। लेकिन महामारी के दौरान राघव ने शो से ब्रेक लिया था। जब वे मुंबई लौटे, तो उन्होंने कुछ एपिसोड की शूटिंग की, लेकिन फिर उन्हें डांस प्लस के ऑडिशन की शूटिंग शुरू करनी पड़ी। ऐसे में मेकर्स ने रिप्लेसमेंट के तौर पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को अप्रोच किया। फिलहाल डांस दीवाने 3 के नए होस्ट भारती और हर्ष हैं। आपको बता दें कि डांस दीवाने के पहले सीजन के भारती-हर्ष ने होस्ट किया था। दूसरे सीजन को अर्जुन बिजलाने में और तीसरे को राघव जुयाल होस्ट करने वाले थे। 

इंडियाज बेस्ट डांसर का बदलेगा होस्ट
टीवी इंडस्ट्री के गलियारों से खबर है कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के होस्ट को रिप्लेस कर दिया गया है। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अब टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की मेजबानी नहीं करेंगे। सामने आई जानकारी के मुताबिक टेलीविजन स्टार मनीष पॉल उन दोनों की जगह लेंगे। जी हां, मनीष पॉल अब इंडियाज बेस्ट डांसर के नए होस्ट बनेंगे। कोई अन्य होस्ट मनीष पॉल के साथ शामिल होगा या नहीं, यह अभी भी तय किया जाना है, लेकिन संभावना हैं कि मनीष पॉल अकेले ही होस्टिंग करेंगे। 

बिग बॉस को मिला नया होस्ट
टीवी शो बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस इस बार अपने नए फॉरमेट को लेकर चर्चा में हैं। शो की हिस्ट्री में पहली बार बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का प्रीमियर हुआ है। इतना ही नहीं इसकी वजह से बिग बॉस का होस्ट भी बदला गया है। पहली बार बिग बॉस को करण जौहर होस्ट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि वो पूरे सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। जैसे कि बिग बॉस टीवी पर ऑनएयर होगा इसे वापस से सलमान खान होस्ट करेंगे। 

सुपर डांसर- चैप्टर 4 में जजेज का फेरबदल
छोटे पर्दे पर आया टीवी शो सुपर डांसर- चैप्टर 4 दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। हमने देखा है कि कैसे कंटेस्टेंट अपने शानदार प्रदर्शन से जजों को हैरान कर रहे हैं। सुपर डांसर- चैप्टर 4 में कई सेलेब्रिटी मेहमान शो की शोभा बढ़ा रहे हैं। शो का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है। हालांकि, हम सभी जानते हैं कि जज शिल्पा शेट्टी लंबे वक्त से इसका हिस्सा नहीं हैं। उनकी वापसी को लेकर भी उम्मीद नहीं है। अब गीता कपूर भी ब्रेक ले रही हैं। सुपर डांसर- चैप्टर 4 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। खबर है कि टेरेंस लुईस शो में गीता कपूर की जगह जज के रूप में नजर आएंगे। हालांकि गीता कपूर कितने समय से लिए शो से दूर हैं इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर