Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में विराट करेगा प्‍यार इजहार, Imlie सीरियल में आने वाली है 'गुड न्‍यूज'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie serial spoiler: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्‍यार में और इमली में आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं और उम्‍मीद है दर्शक आनंदित होंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie serial spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie serial spoiler 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में और इमली में आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं
  • कुछ समय पहले ही शुरू हुए ये दोनों सीरियल दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie serial spoiler: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्‍यार में और इमली में आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं और उम्‍मीद है दर्शक आनंदित होंगे। कोरोना काल में जब फ‍िल्‍में रिलीज नहीं हो रही हैं, ऐसे में ये दोनों टीवी सीरियल्‍स दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं।

कुछ समय पहले ही शुरू हुए ये दोनों सीरियल दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं और टीआरपी (TRP Chart) के रेस में टॉप पर बने हुए हैं। इमली जहां टीआरपी लिस्‍ट में दूसरे स्‍थान पर है वहीं गुम है किसी के प्‍यार में तीसरे नंबर पर है। आइये जानते हैं गुम है किसी के प्‍यार में और इमली के आगामी एपिसोड्स में क्‍या नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं।

गुम है... में विराट कहेगा दिल की बात

गुम है किसी के प्‍यार है में अब तक आपने देखा कि नाराज बीवी सई को मनाकर घर लाने की विराट की सारी कोशिशें नाकाम हो गईं और वह लौटकर घर नागपुर आ गया। यहां उसके घर वाले सई के ना लौटने से खुश हैं और विराट को सई को भूलकर आगे बढ़ जाने की नसीहत दे रहे हैं। विराट पूरे परिवार को सई के जाने के जिम्‍मेदार ठहराता है।

अब आगामी एपिसोड्स में आप देखेंगे कि विराट सई के लिए अपने प्‍यार का इजहार कर देगा। विराट, पत्रलेखा से कहेगा कि उसे सई से प्‍यार हो गया है। इस बात को सुनकर पत्रलेखा बुरी तरह रोने लगेगी। हालांकि देखना ये होगा कि विराट सई को प्‍यार करने लगा है, ये बात सई तक कैसे पहुंचेगी और घर में सई के वापस आने की राह कैसे बनेगी।

इमली में आएगी खुशखबरी 

इमली सीरियल में आपने अब तक देखा कि आदित्‍य के रवैये से नाराज होकर उसकी बीवी मालिनी अपने मायके चली गई है। इस बात से पूरा परिवार तनाव में हैं, यहां तक कि इमली। तभी परिवार में एक खुशखबरी आती है। इमली के टॉप करने के बाद उसकी फोटो अखबार में छपी है। ना केवल फोटो बल्कि उसके बारे में फुल पेज आर्टिकल छपा है। तभी एक फोन आता है कि मंत्री जी टॉपर्स को सम्‍मानित करेंगे। इस बात से परिवार की उदासी कम होती है और सब इमली की इस उपलब्धि पर खुश होते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर