TV Show Upcoming Twists: स्पाई बहू में होगी सारा अली खान की एंट्री, जानें टॉप शोज में आएंगे कौन से ट्विस्ट्स

TV Show Spoiler: टीवी के सीरियल्स में फैंस को कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। 7 अगस्त से शुरू होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में भी कई ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे।

latest twists and turns in top 5 tv shows, upcoming spoilers in top 5 tv shows
Upcoming Twists In Top 5 TV Shows  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 7 अगस्त से सोनी पर शुरू हो रहा है कौन बनेगा करोड़पति 14
  • स्पाई बहू में क्या सबके सामने आएंगे सेजल के स्पाई होने की सच्चाई
  • टीवी पर जल्द शुरू होंगे कुछ नए शोज

Upcoming Twists In Top 5 TV Shows: सभी टीवी लवर्स के लिए ये खबर बड़े काम की है। खासतौर पर सीरियल देखने वाले लोग अगले एपिसोड में क्या होगा, इसे जाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। आइए जानते हैं 'कौन बनेगा करोड़पति 14' से लेकर 'स्पाई बहू' तक में क्या- क्या ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। आइए बिना देर किए सीरियल के लेटेस्ट अपडेट के बारे में जान लेते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति 14

7 अगस्त से टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' शुरू हो रहा है. हर बार की तरह इस साल भी शो में लोगों को कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। आजादी के 75 साल पूरे होने पर शो के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान, मैरी कॉम, सुनील छेत्री जैसी खिलाड़ी नजर आएंगे. इस बार शो की प्राइस मनी 7 करोड़ से बढ़कर 7.5 करोड़ हो गई है। इसके अलावा दर्शकों को तीन ऑप्शन मिलेगे जिसमें ऑडियंस पोल, वीडियो ए फ्रेंड और 50: 50 होगा. सोनी पर रात 9 बजे 7 अगस्त को पहला ऐपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा।दर्शक शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

संजोग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ZEE TV (@zeetv)

काम्या पंजाबी और शेफाली शर्मा स्टारर 'संजोग' दो माताओं की कहाना पर आधारित है। ये दोनों इस बारे में पता लगाने में असमर्थ हैं कि उनकी बेटियां इतनी अलग क्यों हैं। जहां शेफाली शर्मा अमृता के रोल में कोमल, नरम दिल वाली मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं काम्या गौरी के किरदार में एक अच्छी लाइफस्टाइल जीने का सपना देखती महिला के किरदार में दिखेंगी। ये शो 22 अगस्त से शुरू हो रहा है। 

ये भी पढ़ें - लाइफ पार्टनर की तलाश में हैं अनुपमा की एक्ट्रेस अनघा भोसले, बोलीं- मैंने संन्यास नहीं लिया है...

स्पाई बहू

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'स्पाई बहू' में योहान और सेजल की नजदीकियां दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। शो में दोनों का लव एंगल फैंस को पसंद आ रहा है। शो में जल्द सारा अली खान की एंट्री माहिरा के रूप में होगी, जो सेजल की सच्चाई से पर्दा उठाना चाहती हैं। 'स्पाई बहू' में सेजल नामक की लड़की स्पाई का किरदार निभा रही हैं, जिसे अपना पति यानी योहान पर आतंकवादी होने का शक है।

कहानी घर-घर की

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

13 साल बाद शो 'कहानी घर-घर की' छोटे पर्दे पर वापस हो रही है। साक्षी तंवर, किरण करमरकर,अली असगर, श्वेता कवात्रा ने इस शो से घर-घर में पहचान बनाई थी। शो के लीड किरदार पार्वती और ओम ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। ये शो 2000 से 2008 पॉपुलैरिटी में नंबर 1 पर था। एक बार फिर ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

तारा मेहता का उल्टा चश्मा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony SAB (@sonysab)

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को हुए 15 साल। ये शो 28 जुलाई 2008 को पहली बार प्रसारित किया गया था और अब तक 3500 से अधिक एपिसोड हो चुके हैं। शो का कहानी गोकुलधाम सोसाइटी के इर्द- गिर्द घूमती है। इसके शुरुआती कलाकारों में जेठलाल के रूप में दिलीप जोशी, दया जेठालाल गडा के रूप में दिशा वकानी और तारक मेहता के नेरेटर के रूप में शैलेश लोढ़ा का नाम शामिल हैं, हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ZEE TV (@zeetv)

सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के ऑडिशन शुरू हो चुके है। चैनल ने हाल ही में इसका प्रोमो जारी किया है। इस शो में 5 से 14 साल के बच्चे हिस्सा ले सकते हैं। 2020 में 'सा रे गा मा पा' को मनीष पॉल ने होस्ट किया था। पिछले सीजन को अलका याज्ञनिक, उदित नारायण और कुमार सानू ने जज किया था। इस बार हिमेश रेशमिया और जावेद अली को लिया गया है। ये शो जल्द शुरू किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर