इतना छोटा ब्रा टॉप पहन उर्फी जावेद ने मुंबई की सड़कों पर खाया वड़ा पाव, स्टाइल देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

Urfi Javed Get Trolled: अपने कपड़ों की वजह से एक बार फिर उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में अदाकारा को रुमाल से छोटे ब्रा टॉप में देखा गया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया।

Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Her Bold Look, Social Media Users Trolled Urfi Javed For Her Look
Urfi Javed 
मुख्य बातें
  • कपड़ों को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद।
  • रुमाल से छोटे ब्रा टॉप में आईं नजर।
  • लोगों ने अदाकारा को सुनाई खूब खरी-खोटी।

Urfi Javed Get Trolled: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी जावेद को अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। लेकिन अदाकारा ने कई बार इस चीज पर बात करते हुए यह कहा है कि उन्हें ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह आए दिन अपने कपड़ों के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं जिसकी वजह से वह लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। एयरपोर्ट पर एकदम विचित्र लुक में नजर आने के बाद उर्फी जावेद पॉपुलर हो गई थीं तब से वह आए दिन अपने नए-नए ड्रेसेज में नजर आती हैं। हाल ही में अदाकारा को एक ऐसे आउटफिट में देखा गया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा। 

Also Read: Imlie Spoiler: आर्यन और अपनी शादी में खुद ही भंग डालेगी इमली, सरेआम होगी मां मीठी की बेइज्जती

गुरुवार को अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हरे रंग के रुमाल से भी छोटे ब्रा टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस टॉप के साथ भूरे रंग की पैंट पहनी है। उन्होंने इस आउटफिट के साथ एक अजीब सा हेयर स्टाइल बनाया हुआ है। यह वीडियो साझा करने के साथ उन्होंने यह कैप्शन दिया कि 'इस बात की चिंता क्यों करें कि कौन आपको पसंद करता है और कौन नहीं। वह खुद अपने आप को पसंद नहीं करते हैं'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Urrfii (@urf7i)

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: होली की मस्ती में करीब आ जाएंगे विराट और सई, क्या मिट जाएंगी दूरियां

इस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर और भी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर वड़ा पाव खाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद अपने हाथ में वड़ा पाव ले रही हैं और उसे खाते हुए एक बिल्डिंग के अंदर घुस जाती हैं। इसके बाद वह पोज देने के बाद फिर से वड़ा पाव खाती हुई नजर आती हैं। उर्फी जावेद कि इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'मुझे दीदी का फैशन समझ नहीं आता है' तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'आर आई पी ड्रेसिंग सेंस'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर