उर्फी जावेद ने बॉडी ढकने की कोशिश में इस बार पहनी रेड ड्रेस, लेकिन वीडियो में एक्सपोज हो गई बोल्डनेस

Urfi Javed's Red Dress viral Video: टीवी की जानी-मानी अदाकारा ऊर्फी जावेद आजकल सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में ऊर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिसमें उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे ‌दिया था।

Urfi Javed red dress exposing photos
रेड ड्रेस में उर्फी जावेद की बोल्ड फोटोज 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने अबकी बार रेड ड्रेस में शेयर की वीडियो फोटोज
  • सोशल मीडिया फैंस ने ब्रा एक्सपोज करने के लिए किया ट्रोल
  • बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद

Urfi Javed Red Bralette Dress Posing For Camera VIDEO: उर्फी जावेद अपने फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर एक्ट्रेस हर दूसरे दिन चर्चा में रहती हैं। जब से उर्फी बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुईं, तब से वह अलग अलग तरह की यूनीक ड्रेस में अपनी सो-हॉट तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोर रही है।

उनके बोल्ड आउटफिट्स ने उन्हें इंस्टाग्राम क्वीन बना दिया है और सोमवार को उर्फी ने एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह एक हॉट और सेक्सी नेकलाइन रेड ड्रेस में पोज देतीं नजर आईं।

Urfi Javed Bold white dress

हाल ही में इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को पार करने वाली उर्फी ने छुट्टियों के लिए लाल रंग की ड्रेस पहनी थी और उन्होंने दोस्तों के साथ विशेष दिन मनाया। हालिया लाल ड्रेस को लेकर भी नेटिज़न्स उर्फी को ट्रोल करने लगे। ट्रोल करते हुए नेटिजेंस ने उर्फी को ड्रेस के लिए टोकने का मौका नहीं छोड़ा और लिखा, 'आपकी ब्रा दिख रही है'।

यहां देखें रेड ड्रेस में उर्फी का वीडियो और तस्वीरें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Urrfii (@urf7i)

कहने की जरूरत नहीं है कि उर्फी जावेद के लिए 2021 किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं था। हालांकि, जैसा कि 2021 समाप्त हो रहा है, अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया था और इसमें उन्होंने बताया था कि कभी-कभी उन्हें ऐसा लगता था कि 'इस झंझट से बाहर निकलने का एक मात्र तरीका आत्महत्या कर लेना है।'

Also Read: कातिलाना पोज दे रही थीं उर्फी जावेद तभी नीचे खिसक गई ड्रेस, वायरल हुईं तस्वीरें तो मच गया बवाल

उर्फी जावेद का सुसाइड को लेकर पोस्ट:

एक लंबे पोस्ट में उर्फी जावेद लिखा, 'आप जानते हैं कि मैं कितनी बार असफल हुई हूं? मैं अब गिन भी नहीं सकती! अपने जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि इस झंझट से बाहर निकलने का एक ही तरीका है कि मैं अपना जीवन समाप्त कर लूं। मेरा जीवन गंभीर रूप से फू *** डी अप था। असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया जो जीने के लायक नहीं है। मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है, एक सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं लेकिन भविष्य को लेकर मुझे उम्मीद है।'

Urfi Javed shares bold pool photo

उर्फी ने आगे लिखा, 'आज मैं जीवित रहने का एकमात्र कारण है मेरा विश्वास कि जीवन कभी नहीं रुकता (मेरा विश्वास करो कि मेरे जीवन में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जिन्होंने मुझे लगभग मार डाला)। मैं चलती रहा और मैं अभी भी चल रही हूं। मैं वह नहीं हो सकती जहां मैं होना चाहता हूं लेकिन कम से कम मैं रास्ते में हूं। साल खत्म होने से पहले कुछ उत्साह! उठो, लड़ो, दोहराओ। आप अपने आस-पास की स्थितियों से ज्यादा मजबूत हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर