Urfi Javed ने बैकलेस टॉप पहनकर उड़ाए फैंस के होश, यूजर्स बोले- पटाखा लग रही हो

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 06, 2021 | 13:34 IST

Urfi Javed Goes Backless: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें वह बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की यह तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

urfi javed goes backless photos are trending on social media, urfi javed viral photos
ऊर्फी जावेद  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ऊर्फी जावेद की तस्वीरें।
  • बैकलेस हुईं बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद।
  • उर्फी जावेद की तस्वीरें देखकर उड़े फैंस के होश।

Bigg Boss OTT Fame Urfi Javed Backless Top: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा और बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी दिलकश अदाओं और बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं। अपनी हॉट फोटोज और बोल्ड लुक्स की वजह से उर्फी जावेद हर समय सुर्खियों में छाई रहती हैं। कई बार ऊर्फी जावेद को अजीबोगरीब कपड़ों में स्पाॅट किया गया है। मगर, हर बार वह अपने यूनिक स्टाइल से लोगों के होश उड़ा देती हैं। अपने अजीब पहनावे की वजह से इस अदाकारा को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। मगर इतनी आलोचना झेलने के बाद भी ऊर्फी जावेद अपने यूनीक स्टाइल को बरकरार रखने की कोशिश करती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वह बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऊर्फी जावेद की तस्वीरें

हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने सफेद रंग की जींस और सफेद रंग का बैकलेस टॉप पहना है जिसमें वह कहर ढा रही हैं। इस बैकलेस टॉप में ऊर्फी जावेद की पीठ के साथ पेट भी विजिबल है। इन तस्वीरों पर उर्फी जावेद के फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। अपने द्वारा शेयर की गई फोटोज की वजह से उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

फैंस ने ली चुटकी 

टीवी की जानी-मानी अदाकारा ऊर्फी जावेद लोगों का अटेंशन पाना अच्छी तरह से जानती हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक बार फिर ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इन फोटोस को शेयर करने के साथ ऊर्फी जावेद भले ही सुर्खियों में छा गई हैं मगर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके अजीब पहनावे को लेकर मजाक उड़ाया। दूसरी ओर ऊर्फी जावेद के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर