ये रिश्ता क्या कहलाता है, 18 मई 2022: आरोही की जिंदगी में आया नया तूफान? शो में हुई लवर बॉय की एंट्री 

ये रिश्ता क्या कहलाता है, 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अब बेहद दिलचस्प होने वाली है। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के बाद अब आरोही की जिंदगी में एक नया लड़का दस्तक देने वाला है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV Serial Updates In Hindi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates
ये रिश्ता क्या कहलाता है 18 मई 2022 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है नया तूफान।
  • आरोही की जिंदगी में नए लड़के ने दी दस्तक।
  • नए लड़के के आने से पहले आरोही को मिला सरप्राइज।

ये रिश्ता क्या कहलाता है 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी इन दिनों नए मोड़ से होकर गुजर रही है। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि ससुराल में आने के बाद अक्षरा की मुसीबतें और बढ़ती जा रही हैं। बिरला हाउस में सिर्फ अभिमन्यु और मंजरी ही अक्षरा को समझते हैं और उसे चाहते हैं, वहीं, दूसरी ओर सब अक्षरा से नफरत करते हैं। और नफरत करने वालों की लिस्ट में अक्षरा का ससुर हर्षवर्धन सबसे ऊपर है। पिछले कुछ एपिसोड में यह देखा गया कि हर्षवर्धन हॉस्पिटल में म्यूजिक डिपार्टमेंट बंद करवा देता है। जिसके बाद अक्षरा के ऊपर उसका म्यूजिक करियर खत्म होने का खतरा मंडराने लगता है। अब यह देखना होगा कि क्या अपने परिवार के लिए अक्षरा अपना म्यूजिक करियर छोड़ देगी या नहीं।

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है... में विराट के जानी दुश्मन की एंट्री, सई को पाने के लिए खेलेगा खूनी खेल

इसके साथ अब इस टीवी सीरियल की कहानी एक और दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। एक तरफ जहां अक्षरा और अभिमन्यु की शादी हो गई है तो वहीं अब आरोही की जिंदगी में एक नया लड़का दस्तक देने वाला है। जी हां, आरोही की जिंदगी में एक नए लवर बॉय की एंट्री होगी। इस टीवी सीरियल में देखा जाएगा कि जब अक्षरा और अभिमन्यु शादी के बाद अस्पताल वापस जाएंगे तब हर कोई उनका जोरों-शोरों से स्वागत करेगा। अस्पताल का पूरा स्टाफ अक्षरा और अभिमन्यु को गिफ्ट्स और गुलाब देगा। यह देखकर आरोही उदास हो जाएगी लेकिन तभी डॉक्टर रोहन उसके लिए गुलाब लेकर आएंगे।

Also Read: Anupama: अनुज की दुल्हनियां बनने के लिए तैयार अनुपमा, रुपाली गांगुली ने शेयर किया ब्राइडल लुक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

डॉक्टर रोहन के हाथ में उसके लिए लाल गुलाब देखकर आरोही चौंक जाएगी। जिसके बाद रोहन उसे यह बताएंगे कि यह गुलाब उसके लिए किसी और ने भेजे हैं। आरोही सोच में पड़ जाएगी कि आखिर उसके लिए यह गुलाब किसने भेजे हैं। तभी आरोही को एक मिस्ट्री मैन कॉल करेगा। आरोही कॉल उठाने के बाद यह सोच में पड़ जाएगी कि आखिर यह लड़का कौन है और वह उसे स्टॉक क्यों कर रहा है। इस लड़के का नाम रूद्र होगा जो आरोही का सीक्रेट लवर है। अब यह देखना होगा कि आरोही और रूद्र का क्या कनेक्शन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर