एक्टिंग छोड़ ये काम कर रहीं yeh Rishta Kya Kehlata Hai की ‘वर्षा’? हिना खान की पक्की सहेली का निभाया था रोल

YRKKH Fame Pooja joshi arora aka Varsha left acting: 13 साल पहले शुरू हुए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जिसने भी काम किया उसे जबरदस्त लोकप्रियता मिली। इस सीरियल में ‘वर्षा’ का किरदार निभाकर पूजा जोशी को खूब पहचान मिली।

Pooja Joshi Arora YRKKH
Pooja Joshi Arora YRKKH 

YRKKH Fame Pooja joshi arora aka Varsha left acting: 13 साल पहले शुरू हुए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जिसने भी काम किया उसे जबरदस्त लोकप्रियता मिली। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल से हिना खान (Hina Khan) ने एक्टिंंग की दुनिया में कदम रखा था और वह अक्षरा के रूप में घर घर में फेमस हुईं। इस सीरियल में हिना खान की पक्की सहेली ‘वर्षा’ का किरदार निभाकर पूजा जोशी को खूब पहचान मिली। पूजा पहले सीरियल में हिना खान की दोस्त होती हैं और फिर वह उनकी भाभी बन जाती हैं। 

लंबे समय तक पूजा जोशी ने वर्षा के किरदार को शानदार तरीके से निभाया। हालांकि इस सीरियल की कहानी बदलने के बाद उनका रोल पूरा हो गया। उसके बाद पूजा जोशी ने फिल्मी पर्दे को अलविदा कह दिया और किसी सीरियल में नजर नहीं आईं। ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि ये एक्ट्रेस आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर हो गईं और इन दिनों क्या कर रही हैं? 

Also Read: घरवालों के खिलाफ जाकर एक्ट्रेस बनीं थीं हिना खान, रिश्तेदारों ने तोड़ दिए थे सारे रिश्ते

पूजा जोशी के बारे में जानकारी करने पर पता चलता है कि पूजा जोशी अब शादी कर चुकी हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है। उन्होंने बिजनेसमैन मनीष अरोड़ा से शादी की और अपनी फैमिली में बिजी हो गईं। इन दिनों वह एक्टिंग से दूर हैं लेकिन घर पर नहीं बैठी हैं। आज वह वर्किंग वूमेन हैं। वह अपने पति के साथ मिलकर मुंबई में खुद का सलून चला रही हैं। उनके सलून का नाम है Romila’s 

पूजा जोशी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह आए दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। यहां उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। वह अपनी बेटी की वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर