Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Twist: कार्तिक और सीरत के सीरियल में डीडीएलजे की कहानी, रोमांटिक हुआ शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक बड़ा मोड़ आ गया है। सीरियल में फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे से जुड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

kartik and sirat yeh rishta kya kehlata hai
कार्तिक और नायरा ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में कार्तिक और सीरत के बीच आया ट्विस्ट
  • फिल्म डीडीएलजे से जुड़ी टीवी शो की दिलचस्प कहानी
  • जानिए आगे ये रिश्ता... टीवी शो में क्या होने वाला है, आएगा राज और सिमरन का ट्विस्ट

मुंबई: दर्शकों ने राजन शाही के टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, में कायरा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है और नायरा के जाने के बाद, निर्माताओं ने 'सीरत' के लिए नए नए मोड़ लाने शुरू कर दिए हैं। हम सोशल मीडिया पर कई कोलाज और एडिट देख रहे हैं। कार्तिक और सीरत की जिंदगी में बहुत कुछ बदल गया है क्योंकि सीरत सिमरन के रूप में एक नई पहचान से जी रही है और कार्तिक उसके लिए राज बन जाता है। पिछली बार यह खबर आई थी कि कार्तिक थाने में सुनता है कि डलहौजी में सिमरन नाम की एक महिला है, जिसे रणवीर चौहान हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था।

वह उसके बारे में पूछताछ करता है और उसे पता चलता है कि वह एक पुराने फूलवाला जोड़े के साथ रह रही है। वह उसे देखने जाने का फैसला करता है, लेकिन जब वह पहुंचता है तो दुकान बंद पाता है। लेकिन किस्मत के चलते कार्तिक को सीरत की एक झलक तब देखने को मिलती है जब उसकी कार खराब हो जाती है। इसी बीच सिमरन ने एक बूढ़े कपल के लिए एक छोटे से सेलिब्रेशन का इंतजाम किया है। तभी एक आगंतुक दरवाजे पर दस्तक देता है।

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि यह आगंतुक कार्तिक है, जिसने खुद को सिमरन के कॉलेज के दोस्त राज के रूप में पेश किया। यह मोड़ कैसे समाप्त होगा? क्या सीरत कार्तिक के साथ वापस जाएगी? आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है।'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का निर्माण शाही के बैनर डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत किया गया है और यह स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। इसमें शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, स्वाति चिटनिस, सचिन त्यागी, नियति जोशी, हर्ष कंडेपारकर, अली हसन और शिल्पा रायजादा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर