अपने गोलू-मोलू बेटे लक्ष्य के साथ भारती ने मनाया गणेशोत्सव, बप्पा का विसर्जन करते समय इमोशनल हुईं कॉमेडी क्वीन

Ganesh Chaturthi 2022, Bharti Singh Performed Ganpati Visarjan With Her Son: टीवी के कई सितारों के घर इस बार गणपति विजारे, इनमें से एक भारती सिंह थीं। आज भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ गणपति का विसर्जन किया। गणपति का विसर्जन करते समय भारती काफी उदास हो गई थीं। 

Ganesh Chaturthi 2022, Bharti Singh Performed Ganpati Visarjan With Her Son
Bharti Singh  |  तस्वीर साभार: YouTube

Ganesh Chaturthi 2022, Bharti Singh Performed Ganpati Visarjan With Her Son: कॉमेडी क्वीन भारती ने अपने घर पर गणपति का पूरे भक्ति भाव से स्वागत किया था और उन्होंने बप्पा का विसर्जन किया। इस दौरान उनके साथ उनके घर के अपने छोटे से गोलू-मोलू गणपति, यानी उनके बेटे लक्ष्य भी मौजूद थे। हालांकि, मीडिया के कैमरों और उनके फ्लैशलाइट से भारती परेशान हो रही थीं। उन्हें लग रहा था कि कहीं यह फ्लैशलाइट उनके बेटे लक्ष्य की आंखों को कमजोर न कर दें। वहीं जब मीडिया ने उनसे पूछा कि आपने गणपति बप्पा से क्या मांगा? तो उन्होंने कहा कि बिना मांगे मुझे गणपति बप्पा ने बहुत कुछ दिया है। 'मैं सिर्फ अपने दोस्तों परिवार वालों और सभी के लिए कामना करती हूं कि उनकी सेहत अच्छी रहे और उनका काम धंधा बेहतर तरीके से चलता रहे।'

Also Read: गिले-शिकवे भुलाकर Rajeev Sen- Charu Asopa ने बचाई अपनी शादी, बेटी के लिए बदला तलाक का फैसला




 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर