ChhanoMaano Song Video: गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का नया गाना छानो मानो हुआ रिलीज, देखें शानदार वीडियो

टीवी मसाला
Updated Oct 14, 2021 | 16:13 IST

Gautam Rode & Pankhuri Awasthy New ChhanoMaano Song Video टीवी कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का नया गाना छानो मानो रिलीज हो गया है। नवरात्रि के अवसर पर रिलीज होने वाला ये एक पैपी रास-गरबा वाला पारंपरिक लोक गीत है।

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी की जोड़ी अपना जादू बिखरेने के लिए तैयार है। टीवी कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का नया गाना छानो मानो रिलीज हो गया है। नवरात्रि के अवसर पर रिलीज होने वाला ये एक पैपी रास-गरबा वाला पारंपरिक लोक गीत है। कुछ वक्त पहले ही निर्माताओं ने छानो मानो का पहला पोस्टर रिलीज किया था और अब गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी का गाना रिलीज हो चुका है। जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की दिख रही है। सॉन्ग को झीलों के खूबसूरत शहर उदयपुर में शूट किया गया है। खास बात यह है कि गुजराती भाषा में गौतम और पंखुड़ी का यह पहला म्यूजिक वीडियो है। इस सॉन्ग को उस्मान मीर ने अपनी आवाज दी है, जिन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला के पॉपुलर सॉन्ग, नगाड़े संग ढोल गाया है। छानो मानो, गौतम और पंखुड़ी के पात्रों में सदाबहार प्रेम को दर्शाता है और सबसे ज्यादा दिलचस्प है! सॉन्ग को एक बार जरूर देखिए, निश्चित रूप से सॉन्ग की धुन और वीडियो का खूबसूरत निर्देशन देख कर आप भी बार-बार सॉन्ग को देखना चाहेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर