पूनम पांडे के इन रिवीलिंग लुक्स ने फैंस के उड़ाए होश, अदाकारा का ब्रालेस अंदाज देख बढ़ा सोशल मीडिया का तापमान 

Poonam Pandey Bold And Revealing Looks: ऊर्फी जावेद के बाद इन दिनों पूनम पांडे अपने बोल्ड और रिवीलिंग लुक्स की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। अदाकारा को इन ड्रेसेज में देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए। 

Poonam Pandey Bold And Revealing Looks, Poonam Pandey Bold And Revealing Looks Set Fire On Social Media
Poonam Pandey  |  तस्वीर साभार: Instagram

Poonam Pandey Bold And Revealing Looks: इन दिनों पूनम पांडे लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं। हाल ही में पूनम पांडे को कुछ ऐसे बोल्ड और रिवीलिंग अंदाज में देखा गया जिसकी वजह से हर जगह उनकी चर्चा होने लगी। हाल ही में अदाकारा को एक बुक स्टोर लॉन्च इवेंट के दौरान देखा गया था जहां उन्होंने पिंक बैकलेस ड्रेस पहना हुआ था। अदाकारा ने बिना ब्रा के ही इस ड्रेस को कैरी किया था। पूनम ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस यहां भी ब्रा को परहेज करती नजर आईं। इस वीडियो में उन्होंने ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाईं कि लोग क्लीन बोल्ड हो गए। बिना ब्रा के अदाकारा के इन लुक्स ने लोगों को मदहोश कर दिया था। पूनम पांडे के ऐसे और भी अपीयरेंसेज हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए।

Also Read: बिना खबर किए नेहा मेहता ने TMKOC को कर दिया था क्विट, टीवी एक्ट्रेस के आरोपों पर शो के ऑफिशियल ने कहा ये


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर